कार्रवाई न करने का आरोप, ईश्वर नगर के लोगों ने थाना सुल्तानविड के बाहर लगाया धरना

। घर में घुसकर तोड़फोड़ करने के मामले में पुलिस की ओर से कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए तरनतारन रोड स्थित ईश्वर नगर के लोगों ने कामरेड लखबीर सिंह की अगुआई में थाना सुल्तानविड के बाहर बुधवार को धरना लगाया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 05:51 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 05:51 PM (IST)
कार्रवाई न करने का आरोप, ईश्वर नगर के लोगों ने थाना सुल्तानविड के बाहर लगाया धरना
कार्रवाई न करने का आरोप, ईश्वर नगर के लोगों ने थाना सुल्तानविड के बाहर लगाया धरना

संवाद सूत्र, अमृतसर

झगड़े के बाद घर में घुसकर तोड़फोड़ करने के मामले में पुलिस की ओर से कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए तरनतारन रोड स्थित ईश्वर नगर के लोगों ने कामरेड लखबीर सिंह और बीबी मंजीत कौर की अगुआई में थाना सुल्तानविड के बाहर बुधवार को धरना लगाया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

बीबी कुलबीर कौर पत्नी केवल सिंह की निवासी ईश्वर नगर, तरनतारन रोड ने बताया कि 28 नवंबर को गली में खेलते हुए उनके बेटे लवदीप सिंह के साथ इलाके में रहने वाले एक लड़के का झगड़ा हो गया था। मोहल्ले के कुछ लोगों ने दोनों को समझाकर घर भेज दिया। लेकिन थोड़ी ही देर बाद जो लड़का उनके बेटे के साथ बहस कर रहा था, अपने साथियों को लेकर उनके घर पहुंच गया। आरोपित ने साथियों के साथ उनके घर में जबरदस्ती घुस और तोड़फोड़ करने के बाद घटनास्थल से फरार हो गया। चौकी में शिकायत करने पर पुलिस ने पहले तो आरोपित लड़के को पकड़ लिया, फिर बाद में उसे छोड़ दिया गया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की, जिससे मजबूर होकर उन्हें इलाके के लोगों के साथ थाने के बाहर धरना देना पड़ा। कुलबीर कौर ने पुलिस के उच्च अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है। धरने में मेजर सिंह, बख्शीश सिंह, अवतार सिंह, सुखदेव सिंह, पलविदर कौर, करनजीत कौर, परमजीत कौर, बीबी मनजीत कौर, भजन कौर, सुखविदर कौर आदि शामिल हुए।

उधर, सुल्तानविड पुलिस स्टेशन के मुख्य निरीक्षक परनीत सिंह ढिल्लों ने कहा कि आरोपित लड़के के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी