पुलिस की ढीली कार्रवाई के विरुद्ध किया रोष प्रदर्शन

पंद्रह दिन पहले कपड़े के शोरूम में हुई चोरी के मामले में कोई कार्रवाई न होने पर गांव बल्ला के लोगों ने थाना प्रभारी के खिलाफ प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 04:43 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 04:43 PM (IST)
पुलिस की ढीली कार्रवाई के विरुद्ध किया रोष प्रदर्शन
पुलिस की ढीली कार्रवाई के विरुद्ध किया रोष प्रदर्शन

संस, वेरका : पंद्रह दिन पहले कपड़े के शोरूम में हुई चोरी के मामले में कोई कार्रवाई न होने पर गांव बल्ला के लोगों ने थाना प्रभारी के खिलाफ प्रदर्शन किया। बल्ला थाने के बाहर रोष प्रदर्शन करते हुए संजना कुमारी पत्नी रविदर कुमार निवासी पत्ती खुई वाली वल्ला ने बताया कि उसका गुरुद्वारा कोठा साहिब निकट मेन बाजार में पिछले रेडीमेड गारमेंट का शोरूम है। 15 अक्टूबर को उसके शोरूम में चोरी हो गई। इसकी शिकायत पुलिस थाना बल्ला को दी गयी थी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई के बजाया उसे परिवार को मानसिक तौर पर परेशान किया। उन्हे अलग-अलग तरह के बिल की मांग की गई। पीड़िता ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि मामले की बारीकी से जंच कर चोरों के खिलाफ कार्रवाई कर उसे इंसाफ दिया जाए। इस अवसर पर बचन सिंह, तरसेम सिंह, बब्बी, सोनू, अमन, शंभू, बलविदर कौर, गुरमीत कौर, सुरजीत कौर, प्रीत, अमरजीत कौर, चरणजीत कौर आदि मौजूद थे।

जांच अधिकारी एएसआइ प्रेम सिंह ने कहा कि संजना कुमारी से कपड़ा खरीदने के बिल, जीएसटी बिल, इंकम टैक्स भरने के बिल आदि की इसलिए मांग की गयी थी, ताकि इनकी जांच कर पता लगाया जा सके कि उसकी ओर से पेश किए गए दस्तावेज ठीक हैं या नहीं ताकि मामले की सही जांच हो सके।

chat bot
आपका साथी