खन्ना पेपर मिल में दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम हुआ

खन्ना पेपर मिल्स लिमिटेड में कारखानों में व्यावसायिक स्वास्थ्य और सुरक्षा विषय पर दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 06:12 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 06:12 PM (IST)
खन्ना पेपर मिल में दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम हुआ
खन्ना पेपर मिल में दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम हुआ

संवाद सहयोगी, अमृतसर : खन्ना पेपर मिल्स लिमिटेड में कारखानों में व्यावसायिक स्वास्थ्य और सुरक्षा विषय पर दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम पंजाब सुरक्षा परिषद फैक्टरी निदेशक की ओर से करवाया गया था। इस कार्यक्रम में विभिन्न उद्योगों के 60 से अधिक प्रतिभागियों ने शिरकत की। इस मौके पर बुनियादी प्राथमिक चिकित्सा और सीपीआर, वर्क परमिट सिस्टम, व्यवहार आधारित सुरक्षा, उद्योगों में अग्नि सुरक्षा विषय पर सेशन हुए। दो दिवसीय कार्यक्रम के दौरान डॉ मृगेश पटेल, रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड, मनोज मेहता रेल कोच फैक्ट्री कपूरथला, मिन्हाज गौहर खन्ना पेपर मिल्स लिमिटेड और गुरप्रीत सिंह खन्ना पेपर मिल्स लिमिटेड द्वारा व्याख्यान दिए गए। कार्यक्रम का उद्घाटन ईशू संगर ने किया।

खन्ना पेपर मिल लिमिटेड के अध्यक्ष बीएम खन्ना और रेणु खन्ना ने संबोधित किया। उन्होंने दो दिवसीय कार्यक्रम के संचालन के लिए विभाग और ईशु संगर को धन्यवाद दिया। उन्होंने यह संदेश भी दिया कि सुरक्षा एक सामूहिक जिम्मेदारी है और सभी को स्वस्थ और सुरक्षित प्रथाओं को अपनाना चाहिए। खन्ना ने सभी प्रतिभागियों को संकायों को सम्मान पुरस्कार और प्रमाण पत्र वितरित किए और विभाग को धन्यवाद दिया।

chat bot
आपका साथी