नशा तस्करी का आरोपित एएसआइ को धक्का देकर फरार

नशा तस्करी का आरोपित रविवार की शाम रणजीत एवेन्यू स्थित भाई धर्म सिंह मेमोरियल अस्पताल से पुलिस टीम को गच्चा देकर फरार हो गया। घटना के बाद पुलिस ने तुंरत इलाके में नाकाबंदी कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 05:59 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 05:59 PM (IST)
नशा तस्करी का आरोपित एएसआइ को धक्का देकर फरार
नशा तस्करी का आरोपित एएसआइ को धक्का देकर फरार

जागरण संवाददाता, अमृतसर : नशा तस्करी का आरोपित रविवार की शाम रणजीत एवेन्यू स्थित भाई धर्म सिंह मेमोरियल अस्पताल से पुलिस टीम को गच्चा देकर फरार हो गया। घटना के बाद पुलिस ने तुंरत इलाके में नाकाबंदी कर दी। लेकिन आरोपित का पता नहीं चल सका। थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर रोबिन हंस ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

लोपोके थाने में तैनात एएसआइ अंग्रेज सिंह ने पुलिस को बताया कि शनिवार को लोपोके थाने की पुलिस ने 12 ग्राम हेरोइन सहित चौगावां निवासी साहिब सिंह उर्फ मंडा और रणजीत सिंह को गिरफ्तार किया था। आरोपितों को रविवार को जेल भेज देना था। दोनों का कोरोना टेस्ट करवाने के लिए रंजीत एवेन्यू के उक्त अस्पताल में लाया गया था। वह (एएसआइ अंग्रेज सिंह) आरोपित साहिब सिंह को लेकर डाक्टर के पास टेस्ट करवाने चला गया। इस बीच एएसआइ बलराज सिंह आरोपित रणजीत सिंह के साथ पार्किग में ही रुक गया। मौका पाकर रणजीत सिंह ने पुलिस कर्मी बलराज सिंह को धक्का दिया और फरार हो गया। घटना के बाद रणजीत सिंह ने बलराज का पीछा किया। लेकिन वह गलियों में जाकर छिप गया। नाकाबंदी करवाने के बावजूद नशा तस्कर का कहीं पता नहीं चल सका।

chat bot
आपका साथी