समय पर काम न करने वाले ठेकेदारों को किया जाएगा ब्लैकलिस्ट : सिद्धू

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान व विधानसभा हलका पूर्वी से विधायक नवजोत सिंह सिद्धू ने लघु सचिवालय में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए विकास कार्याें की समीक्षा की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 07:57 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 07:57 PM (IST)
समय पर काम न करने वाले ठेकेदारों को किया जाएगा ब्लैकलिस्ट : सिद्धू
समय पर काम न करने वाले ठेकेदारों को किया जाएगा ब्लैकलिस्ट : सिद्धू

जागरण संवाददाता, अमृतसर : पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान व विधानसभा हलका पूर्वी से विधायक नवजोत सिंह सिद्धू ने लघु सचिवालय में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए विकास कार्याें की समीक्षा की। हलके के पुलों का काम करने वाले ठेकेदारों को उन्होंने हिदायत दी कि वह समय पर अपना काम पूरा करें। अगर काम समय पर पूरा नहीं हुआ तो उन ठेकेदारों को पंजाब मे ब्लैकलिस्ट कर दिया जाएगा। दो दिन पहले भी सिद्धू ने अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए उनकी जमकर क्लास लगाई थी।

सिद्धू ने पावरकाम के अधिकारियों को कहा कि हलके के मकबूलपुरा में 66 केवी का सब स्टेशन बनाया जाए और रणजीत एवेन्यू स्पो‌र्ट्स अकेडमी में लगे हुए बिजली के खंबे बदले जाएं। उन्होंने विभागीय अधिकारियों को लोगों के घरों की छतों के उपर से निकल रही बिजली की तारों को हटाने की कार्रवाई करने को कहा और इस पर रिपोर्ट मांगी। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि विकास के कामों में लापरवाही करने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और हर सप्ताह विकास के कामों की समीक्षा की जाएगी। पूर्वी हलके में स्ट्रीट लाइट लगाने के लिए एक करोड़ की घोषणा

सिद्धू ने बताया कि गोल्डन गेट से हुसैनपुरा चौक तक के सुंदरीकरण का काम शुरू कर दिया गया है। उन्होंने पूर्वी हलके की स्ट्रीट लाइट लगाने के लिए एक करोड़ रुपये देने की घोषणा भी की। इस अवसर पर नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन दमनदीप सिंह, एसडीएम टी बैनिथ, एक्सईएन इंद्रजीत सिंह, पावरकाम के एसई एसके शर्मा, एक्सईएन प्रदीप जसवाल, डिप्टी ईएसए चरणजीत सिंह, जीएम इंड्रस्टी मानवप्रीत सिंह, एससी कुलविदर सिंह आदि हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी