पावरकाम के रेवेन्यू अकाउंटेंटों की हड़ताल, उपभोक्ता परेशान

दो दिन पहले पावरकाम के टेक्निकल स्टाफ की हड़ताल खत्म हुई तो अब विभागीय रेवेन्यू अकाउंटेंट (आरए) की हड़ताल शुरू हो गई।

JagranTue, 30 Nov 2021 09:17 PM (IST)
पावरकाम के रेवेन्यू अकाउंटेंटों की हड़ताल, उपभोक्ता परेशान

जागरण संवाददाता, अमृतसर :

दो दिन पहले पावरकाम के टेक्निकल स्टाफ की हड़ताल खत्म हुई तो अब विभागीय रेवेन्यू अकाउंटेंट (आरए) की हड़ताल शुरू हो गई। इससे उपभोक्ताओं को परेशानी से जूझना पड़ रहा है। पावरकाम के खिलाफ बार्डर जोन के तहत विभिन्न सब डिवीजनों में ज्वाइंट एक्शन कमेटी अकाउंट केडर में काम करने वाले आरए कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लागू करवाने के मकसद से पावरकाम मैनेजमेंट के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली। कमेटी के सदस्य संदीप सिंह, मनप्रीत सिंह, पूजा शर्मा, गुरसंगत कौर, रविदर सिंह, अनिल कोहली, बाकें बिहार दुआ, जगजीत सिंह आदि ने पावरकाम मैनेजमेंट के अदारे में काम करने वाले अकाउंटेंट केडर के साथ सौतेली मां की तरह व्यवहार कर रही है। उक्त कर्मचारियों ने कहा कि मांगें लागू न होने पर बुधवार को पटियाला स्थित पावरकाम मैनेजमेंट के मुख्यालय का घेराव किया जाएगा।

लगभग आधा नवंबर महीना पावरकाम के टेक्निकल स्टाफ द्वारा चले संघर्ष के बाद सोमवार को खुले बिजली घरों में पावरकाम के कैश काउंटरों पर चलने वाला सैप सिस्टम धीमी गति से चलने की वजह से उपभोक्ताओं को परेशानी से जूझना पड़ा।मंगलवार को भी पावरकाम का सैप सिस्टम बीच-बीच में प्रभावित रहने की वजह से उपभोक्ताओं को जरूरत से ज्यादा देर तक लाइनों में खड़ा रहना पड़ा।

हाल गेट स्थित सिटी सर्किल के कैश काउंटरों पर बिजली का बिल भरने के लिए पहुंचे राम लखन, सुरजीत कुमार, आशा रानी, सुरिदर सिंह व राम प्रकाश ने कहा कि पहले हड़ताल की वजह से लोगों को परेशानी से गुजरना पड़ा है। पावरकाम मैनेजमेंट को विभागीय कर्मचारियों की जायज मांगों को लागू करते हुए विभागीय काम को प्रभावित होने से बचाना चाहिए।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.