पावरकाम के कर्मचारियों ने अपनी ड्यूटी के प्रति ली प्रतिज्ञा

हाल गेट स्थित सिटी सर्किल कांप्लेक्स में सुपरिंटेंडेंट इंजीनियर (एसई) अश्विनी कुमार मेहता की अध्यक्षता में प्रतिज्ञा समारोह आयोजित करवाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 08:12 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 08:12 PM (IST)
पावरकाम के कर्मचारियों ने अपनी ड्यूटी के प्रति ली प्रतिज्ञा
पावरकाम के कर्मचारियों ने अपनी ड्यूटी के प्रति ली प्रतिज्ञा

जासं, अमृतसर : हाल गेट स्थित सिटी सर्किल कांप्लेक्स में सुपरिंटेंडेंट इंजीनियर (एसई) अश्विनी कुमार मेहता की अध्यक्षता में प्रतिज्ञा समारोह आयोजित करवाया गया। प्रतिज्ञा समारोह में सर्किल के टेक्निकल और नान टेक्निकल कर्मचारियों ने कहा कि हम अपने हर एक कार्य क्षेत्र में ईमानदारी व पारदर्शिता बनाए रखने के मकसद से लगातार प्रयत्नशील रहेंगे। हम एक ही वादा करते हैं कि हम जीवन के हर क्षेत्र में भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए प्रतिबद्धता के साथ काम करेंगे। इस मौके पर एक्सईएन गुरमुख सिंह, मनदीप सिंह, दविदर सिंह बग्गा आदि मौजूद थे।

पावरकाम का मिनिस्ट्रियल स्टाफ आज व कल रखेंगे हड़ताल

पावरकाम के मिनिस्ट्रियल स्टाफ ने दो दिवसीय कमल छोड़ हड़ताल का फैसला लिया है। इसके तहत बुधवार व वीरवार को पावरकाम के मिनिस्ट्रियल स्टाफ के सदस्य हड़ताल पर रहेंगे। मिनिस्ट्रियल स्टाफ यूनियन (एमएसयू) के प्रधान दविदर सिंह बग्गा ने कहा कि पंजाब सरकार व पावरकाम मैनेजमेंट ने उनकी चिरलंबित मांगों को लागू करन में टाल मटोल करने का रवैया अपना रखा है।

chat bot
आपका साथी