गाड़ी की चेकिग करने पर पुलिस मुलाजिमों के साथ की धक्कामुक्की

चेकिग के दौरान कार को रोककर जब पुलिस मुलाजिमों की ओर से कार की चेकिग करनी चाही तो कार सवार दोनों युवक मुलाजिमों से हाथापाई पर उतारू हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 07:15 AM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 07:15 AM (IST)
गाड़ी की चेकिग करने पर पुलिस मुलाजिमों के साथ की धक्कामुक्की
गाड़ी की चेकिग करने पर पुलिस मुलाजिमों के साथ की धक्कामुक्की

संवाद सहयोगी, अजनाला : चेकिग के दौरान कार को रोककर जब पुलिस मुलाजिमों की ओर से कार की चेकिग करनी चाही तो कार सवार दोनों युवक मुलाजिमों से हाथापाई पर उतारू हो गए। आरोपितों की पहचान अमृतसर स्थित गुरु अमरदास एवेन्यू निवासी हरदीप सिंह व प्रगट सिंह के रूप में बताई गयी है। इस संबंधी झंडेर थाना प्रभारी अवतार सिंह ने बताया कि बीती रात एएसआइ अंग्रेज सिंह की ओर से चौक तलवंडी नाहर नाका लगा कर चेकिग की जा रही थी। देर रात रमदास की ओर से एक कार आती दिखाई दी। जिसे टार्च की रोशनी देकर रोका गया तो कार की अगली सीट पर दो युवक व पिछली सीट पर दो महिलाएं बैठी थी। जब एएसआइ अंग्रेज सिंह ने कार की तलाशी लेनी चाही तो दोनों युवक पुलिस पार्टी से हाथापाई पर उतारू हो गए तथा फिर गाड़ी छोड़ फरार हो गए। थाना प्रभारी अवतार सिंह ने बताया कि गाड़ी को कब्जे में लेकर दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। जबकि गाड़ी की पिछली सीट पर बैठी महिलाओं को उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया है। सड़क नियम तोड़ने वालों को दी चेतावनी

जिला तरनतारन व अमृतसर में लूटपाट की घटनाओं में बढ़ोतरी हो गई है। अपराधियों की गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए अटारी झब्बाल रोड व अंतरराष्ट्रीय बार्डर को जाने वाली सड़क पर पुलिस चौकी काहनगढ़ के मुलाजिमों ने गश्त बढ़ा दी है। वहीं वीरवार को नाका लगाकर संदिग्ध लोगों से पूछताछ की गई। वहीं कई राहगीरों को यातायात नियमों के पाठ पढ़ाया गया। पुलिस चौकी काहनगढ़ के मुखी राजबीर ने बताया कि अपराधियों की गतिविधियों को रोकने के लिए इलाके में नाका लगाया गया है। इस दौरान सड़क नियमों को तोड़ने वाले वाहन चालकों को चेतावनी दी गई। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि अपराधियों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा।

chat bot
आपका साथी