राणा हत्याकांड में गैंगस्टर जग्गू को अमृतसर नहीं ला पाएगी पुलिस, जानें क्या है वजह

अब अमृतसर की पुलिस तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया को गिरफ्तार नहीं कर पाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Aug 2021 10:00 AM (IST) Updated:Sun, 22 Aug 2021 10:00 AM (IST)
राणा हत्याकांड में गैंगस्टर जग्गू को अमृतसर नहीं ला पाएगी पुलिस, जानें क्या है वजह
राणा हत्याकांड में गैंगस्टर जग्गू को अमृतसर नहीं ला पाएगी पुलिस, जानें क्या है वजह

जासं, अमृतसर: गैंगस्टर राणा कंधोवालिया हत्याकांड में अब अमृतसर की पुलिस तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया को गिरफ्तार नहीं कर पाएगी। पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट ने पुलिस की तरफ से अमृतसर सेशन कोर्ट से लिए गए प्रोडक्शन वारंट के आदेश पर रोक लगा दी है। मामले की पैरवी कर रहे वकील अमनदीप सिंह ने बताया कि जग्गू ने अपनी याचिका में बताया है कि पुलिस उसका दिल्ली से अमृतसर के रास्ते में कहीं एनकाउंटर कर सकती है।

वकील ने दावा करते हुए कहा कि जग्गू का गैंगस्टर राणा कंधोवालिया हत्याकांड से कोई लेना देना नहीं है। गौर रहे गैंगस्टर जग्गू के साथ राणा कंधोवालिया की पुरानी रंजिश चल रही थी। मजीठा रोड थाने की पुलिस ने 4 अगस्त की रात तिहाड़ जेल में बंद जग्गू, उसके साथी मनी रइया, जगरोशन सिंह (घटनास्थल पर दोनों गोलियां चलाने वाले) सहित छह आरोपितों पर केस दर्ज किया था। पुलिस चार आरोपितों को काबू कर चुकी है और उनकी पूछताछ के बाद तिहाड़ जेल में बंद जग्गू को प्रोडकशन वारंट पर गिरफ्तार कर अमृतसर लाना चाहती थी। जग्गू के खिलाफ पंजाब के कई जिलों में दर्जनभर मामले दर्ज हैं लेकिन गवाहों के अभाव के कारण जग्गू लगातार पिछले केसों से बरी भी हो रहा है। हाई कोर्ट के आदेश की अभी तक जानकारी नहीं मिली: एसीपी

एसीपी हरमिदर सिंह ने बताया कि गैंगस्टर जग्गू ने पुलिस के खिलाफ कोई याचिका दायर की थी लेकिन उन्हें कोर्ट द्वारा जारी किए गए किसी आदेश की जानकारी नहीं है। वह इस बारे में पता करेंगे।

chat bot
आपका साथी