सब्जी विक्रेता पर हमला करने वालों को जल्द पकड़ा जाए : डॉ. सिंह

। एक जुलाई की रात को आठ से 10 लोगों द्वारा बटाला रोड पर सब्जी विक्रेता कैलाश चौधरी पर तेजधार हथियारों से हमला कर गंभीर घायल कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 11:42 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 11:42 PM (IST)
सब्जी विक्रेता पर हमला करने वालों को जल्द 
पकड़ा जाए : डॉ. सिंह
सब्जी विक्रेता पर हमला करने वालों को जल्द पकड़ा जाए : डॉ. सिंह

संवाद सहयोगी, अमृतसर

एक जुलाई की रात को आठ से 10 लोगों द्वारा बटाला रोड पर सब्जी विक्रेता कैलाश चौधरी पर तेजधार हथियारों से हमला कर गंभीर घायल कर दिया गया। पुलिस ने रामप्रकाश नेपाली, गणेश बहादुर व आठ अन्य लोगों पर केस दर्ज किया था। लेकिन अभी तक आरोपित गिरफ्तार नहीं किए गए। इस पर सब्जी विक्रेता कैलाश चौधरी ने रविवार को भाजपा नेता गगन बाली व मजदूर नेता डॉक्टर नीरज सिंह के नेतृत्व में पुलिस प्रशासन के प्रति रोष जताया।

कैलाश चौधरी ने कहा कि आरोपित नशे में धुत होकर दुकान पर खाने के लिए पैसे मांगने आए थे। उसने मना कर दिया तो आरोपितों ने घर में घुसकर तेजधार हथियारों से हमला किया। वहीं, मजदूर नेता डॉ. नीरज सिंह ने कहा कि पांच दिन से केस दर्ज करने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। अगर जल्द ही आरोपितों को पकड़ा ना गया तो मजदूर वर्ग धरना देने को मजबूर होगा।

थाना मोहकमपुरा के एसएचओ सुखदेव सिंह ने कहा कि आरोपितों को पकड़ने के लिए छापेमारी की गई थी। आरोपितों के घर में ताला लगा हुआ है। शीघ्र ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी