महिला कांग्रेस नेता से थाना प्रभारी ने किया दु‌र्व्यवहार

। थाना सुल्तानविड में राजीनामा करवाने के लिए गई वार्ड 33 से महिला कांग्रेस नेता से थाना प्रभारी द्वारा दु‌र्व्यवहार करने पर गुस्साए समर्थकों ने थाने का घेराव किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 May 2019 11:27 PM (IST) Updated:Sat, 25 May 2019 11:27 PM (IST)
महिला कांग्रेस नेता  से थाना प्रभारी ने किया दु‌र्व्यवहार
महिला कांग्रेस नेता से थाना प्रभारी ने किया दु‌र्व्यवहार

संवाद सहयोगी, वेरका

थाना सुल्तानविड में राजीनामा करवाने के लिए गई वार्ड 33 से महिला कांग्रेस नेता से थाना प्रभारी द्वारा दु‌र्व्यवहार करने पर गुस्साए समर्थकों ने थाने का घेराव किया। वर्करों ने थाना मुखी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए प्रदर्शन किया।

वार्ड नंबर 33 से महिला कांग्रेस नेता राज रानी ने कहा कि उनके इलाके में मोबाइल पर गलत मैसेज भेजने को लेकर दोनों गुटों में झगड़ा चल रहा था। इस मामले में राजीनामा करवाने के लिए बीती शुक्रवार की शाम साढे़ सात बजे के करीब एक गुट के साथ वह थाने में पहुंची थीं। जहां थाना प्रभारी मुख्तार सिंह ने देरी से आने को लेकर उनसे बहस शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि किसी काम के कारण दस मिनट की देरी हो गई तो लोगों के सामने ही उक्त थानेदार गाली-गलौज करने लगा। अपनी कुर्सी से उठ कर उनको थप्पड़ मारने की कोशिश की। झूठा मामला दर्ज करने की धमकियां देने लगा। थानेदार की ओर से दु‌र्व्यवहार करने पर उनके साथ पहुंचे समर्थकों ने कार्रवाई करने की मांग को लेकर थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया।

राज रानी ने कहा कि उसके साथ अभद्र व्यवहार करने वाले थाना प्रभारी के खिलाफ प्रशासन की ओर से बनती कार्रवाई न गई तो संघर्ष को और तेज किया जाएगा।

इस अवसर पर मंजीत कौर, गुरमीत कौर, दविदर कौर, ऊषा रानी, मनप्रीत कौर, राज कौर, भोली, सरोज, दलबीर कौर, जसबीर कौर, निर्मल कौर, बलविदर कौर, लखबीर कौर आदि मौजूद थे। किसी से भी गाली-गलौज नहीं किया : थाना प्रभारी थाना प्रभारी मुख्तार सिंह ने कहा कि उनकी ओर से किसी से भी गाली- गलौज नहीं किया गया तथा न ही उन्होंने थप्पड़ मारने की कोशिश की। उनकी प्रधान राज रानी के साथ सिर्फ मामूली बहस हुई थी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी