ऑपरशन ब्लू स्टार: पुलिस ने हाल बाजार में निकाला फ्लैग मार्च

ऑपरेशन ब्लू स्टार की बरसी पर किसी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुलिस ने सोमवार शाम हाल बाजार में दो सौ पुलिस मुलाजिमों के साथ फ्लैग मार्च निकाला।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Jun 2020 07:11 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jun 2020 07:11 PM (IST)
ऑपरशन ब्लू स्टार: पुलिस ने हाल बाजार में निकाला फ्लैग मार्च
ऑपरशन ब्लू स्टार: पुलिस ने हाल बाजार में निकाला फ्लैग मार्च

जागरण संवाददाता, अमृतसर: ऑपरेशन ब्लू स्टार की बरसी पर किसी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुलिस ने सोमवार शाम हाल बाजार में दो सौ पुलिस मुलाजिमों के साथ फ्लैग मार्च निकाला। पुलिस कमिश्नर सुखचैन सिंह गिल ने कहा कि शहर का माहौल खराब करने वाले शरारती तत्व किसी भी कीमत पर बख्शे नहीं जाएंगे। एडीसीपी सरताज सिंह चाहल ने शहरवासियों से अपील की है कि आपस में भाईचारा बनाए रखें। अफवाहों पर यकीन ना करें। पुलिस फोर्स किसी भी तरह की परिस्थितियों से निपटने के लिए पूरी तरह से सक्षम है।

गाइडलाइन का पालन ना करने वाले 220 लोगों के चालान

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए जैसे-जैसे क‌र्फ्यू में पुलिस की तरफ से ढील दी जा रही है, वहीं पुलिस ने शहरवासियों को गाइडलाइन का पालन करवाने के लिए चालान का चाबुक चलाना शुरू कर दिया है। सोमवार को शारीरिक दूरी का पालन नहीं करने, मास्क नहीं पहनने और सार्वजनिक स्थल पर थूकने के आरोप में 150 से ज्यादा चालान किए गए। इसके साथ ही अमृतसर देहाती पुलिस ने भी कुल 70 चालान काटे हैं। एसएसपी देहाती विक्रमजीत दुग्गल ने शहर की जनता से अपील की है कि जरूरी काम से ही घर से बाहर निकलें।

chat bot
आपका साथी