बेरोजगार थे तस्कर बन गए, करतारपुर में हेरोइन सप्लाई करने जाते पकड़े अमृतसर के युवक

महानगर की सीआइए स्टाफ टू की टीम ने कपूरथला से हेरोइन लाकर जालंधर में सप्लाई करने वाले अमृतसर निवासी दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 05:00 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 05:00 AM (IST)
बेरोजगार थे तस्कर बन गए, करतारपुर में हेरोइन सप्लाई करने जाते पकड़े अमृतसर के युवक
बेरोजगार थे तस्कर बन गए, करतारपुर में हेरोइन सप्लाई करने जाते पकड़े अमृतसर के युवक

जागरण टीम, जालंधर, अमृतसर : महानगर की सीआइए स्टाफ टू की टीम ने कपूरथला से हेरोइन लाकर जालंधर में सप्लाई करने वाले अमृतसर निवासी दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। तस्करों से 200 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। तस्करों के खिलाफ केस दर्ज कर दो दिन का रिमांड लिया गया है। पूछताछ में तस्करों ने बताया कि बेरोजगारी के कारण नशा तस्करी करने लगे।

सीआइए स्टाफ टू के प्रभारी एसआइ पुष्प बाली ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि दो तस्कर करतारपुर रेलवे स्टेशन पर हेरोइन की सप्लाई देने आ रहे हैं। पुलिस ने कपूरथला रोड करतारपुर में नाकेबंदी कर दी। दो युवकों को रोककर तलाशी ली तो उनसे 200 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। दोनों को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान 19 वर्षीय रणवीर सिंह उर्फ वीर निवासी मंडरी कलां, अमृतसर और 25 वर्षीय गगनदीप सिंह उर्फ गग्गा निवासी बुंडाला जिला अमृतसर के रूप में हुई है। अदालत ने दोनों को दो दिन के रिमांड पर भेज दिया है। पूछताछ में सामने आया है कि दोनों आरोपित 12वीं पास हैं और बेरोजगार थे। अपने किसी जानकार से इन्हें हेरोइन की सप्लाई के बारे में पता चला। आरोपित कपूरथला के सुभानपुर से हेरोइन मंगवाते थे और फिर डिमांड के अनुसार अलग-अलग जगह सप्लाई करते थे।

मामले में हो सकती हैैं और भी गिरफ्तारियां

पुलिस ने गिरफ्तार वीर व गग्गा से पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि दोनों करतारपुर में किसे हेरोइन की सप्लाई देने आए थे। पुलिस जल्द ही इस रैकेट से जुड़े कुछ और लोगों को भी गिरफ्तार कर सकती है।

chat bot
आपका साथी