कबाड़ी से लूट मामले में पुलिस ने हिरासत में लिए 12 लोग

बीते दिन कबाड़ी की दुकान से हुई लाखों रुपये की लूट मामले में पुलिस ने सोमवार रात को शहर के विभिन्न इलाको में छापेमारी कर दर्जन के करीब लोगों को हिरासत में ले लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 12:19 AM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 06:26 AM (IST)
कबाड़ी से लूट मामले में पुलिस ने हिरासत में लिए 12 लोग
कबाड़ी से लूट मामले में पुलिस ने हिरासत में लिए 12 लोग

जागरण संवाददाता, अमृतसर : बीते दिन कबाड़ी की दुकान से हुई लाखों रुपये की लूट मामले में पुलिस ने सोमवार रात को शहर के विभिन्न इलाको में छापेमारी कर दर्जन के करीब लोगों को हिरासत में ले लिया है। हिरासत में लिए गए लोगों को मोबाइल फोन के आधार पर पकड़ा गया है। हालांकि लुटेरों के बारे में भी पुलिस ने पता लगा लिया है। अभी तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। उनसे पूछताछ की जा रही है ताकि वारदात करने वाले दोनों लुटेरों के ठिकाने तक पहुंचा जा सके। साथ ही इस वारदात में दो के अलावा और भी कोई शामिल था या नहीं। इस पर भी जांच चल रही है।

बताया जा रहा है कि वारदात करने वाले दोनों ही लुटेरे सुल्तानविड रोड के इलाके के ही रहने वाले हैं और वह अच्छी तरह से जानते थे कि रविशंकर के पास हर समय 4-5 लाख रुपये का कैश मौजूद रहता है। इस तहत इन लुटेरों ने पूरी योजना के साथ सोमवार दोपहर को इस वारदात को अंजाम दिया था। उधर, एडीसीपी जगजीत सिंह वालिया ने कहा कि बहुत जल्द इस मामले को हल कर लिया जाएगा। लुटेरो के बारे में काफी जानकारी मिल चुकी है। पुलिस टीमें लगातार सर्च कर रही है। दोनों को ही पूरी रिकवरी के साथ गिरफ्तार किया जाएगा।

पुलिस की छह टीमें कर रहीं रेड

लुटेरों को पकड़ने के लिए कुल छह टीमें रेड करने में लगी हुई हैं। इसके अलावा सुल्तानविड रोड, बस स्टैंड सहित कई अन्य जगहों पर पार्किंग भी चेक की जा रही है। पुलिस को शक है कि हो सकता है कि लुटेरे वारदात के बाद लूटी हुई एक्टिवा को कहीं पर छोड़ कर चले गए हो क्योंकि वारदात के तुरंत अलर्ट जारी कर दिया था व एक्टिवा का नंबर भी सभी तरफ सर्कुलेट कर दिया गया था।

chat bot
आपका साथी