पेट्रोल पंप कर्मी से पिस्तौल के बल पर लूटे 29 हजार

अमृतसर जालंधर जीटी रोड स्थित मानांवाला के पास बावा संस पेट्रोल पंप से मोटरसाइकिल सवार तीन लुटेरों ने शनिवार की रात को पिस्तौल के बल पर 29 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 11:56 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 11:56 PM (IST)
पेट्रोल पंप कर्मी से पिस्तौल  के बल पर लूटे 29 हजार
पेट्रोल पंप कर्मी से पिस्तौल के बल पर लूटे 29 हजार

संवाद सहयोगी, अजनाला : अमृतसर जालंधर जीटी रोड स्थित मानांवाला के पास बावा संस पेट्रोल पंप से मोटरसाइकिल सवार तीन लुटेरों ने शनिवार की रात को पिस्तौल के बल पर 29 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। पुलिस थाना चाटीविड को दी शिकायत में जालंधर जूझकी प्रिंस एंक्लेव निवासी ने बताया कि शनिवार को वह रोजाना की तरह शाम पांच बजे पंप से घर लौट आए थे। रात करीब आठ बजे उन्हें पंप पर काम करने वाले युवक विकास कुमार का फोन आया कि मोटरसाइकिल सवार तीन नकाबपोश लुटेरे पिस्तौल के बल पर उससे 29 हजार रुपये छीनकर फरार हो गए हैं। पुलिस चौकी प्रभारी एसआइ बलजिदर सिंह ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

264 ग्राम हेरोइन सहित दो काबू : छेहरटा पुलिस ने नशे का कारोबार करने के आरोप में दो धंधेबाजों को शनिवार की देर रात गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से 264 ग्राम हेरोइन और एक्टिवा बरामद कर एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर सुखबीर सिंह ने बताया कि गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। एएसआइ जगजीत सिंह को सूचना मिली थी कि घरिडा के कल्लेवाल गांव निवासी हरप्रीत सिंह उर्फ मंत्री और कपतगढ़ निवासी विक्रमजीत सिंह उर्फ धोनी हेरोइन की खेप देने इलाके में पहुंच रहे हैं। इसी आधार पर पुलिस ने नाकाबंदी कर दोनों को धर लिया। तलाशी के दौरान आरोपितों के कब्जे से 264 ग्राम हेरोइन बरामद की गई।

chat bot
आपका साथी