सुल्तानविड में बढ़ी चोरी की वारदातों से लोगों में गुस्सा

गांव सुल्तानविड के विभिन्न क्षेत्रों में पिछले कई दिनों से बिजली मीटर बाक्सों से तारों की चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 06:00 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 06:00 PM (IST)
सुल्तानविड में बढ़ी चोरी की वारदातों से लोगों में गुस्सा
सुल्तानविड में बढ़ी चोरी की वारदातों से लोगों में गुस्सा

संवाद सहयोगी, अमृतसर: गांव सुल्तानविड के विभिन्न क्षेत्रों में पिछले कई दिनों से बिजली मीटर बाक्सों से तारों की चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। इसी के रोष में सुल्तानविड के वार्ड छह पंडोरा के निवासियों ने पुलिस प्रशासन व पावरकाम के खिलाफ प्रदर्शन किया।

प्रदर्शनकारी बलवीर कौर, ज्योति, हरजिदर कौर, परमजीत कौर, अमरीक सिंह, नीटा, लखा सिंह, सतनाम सिंह, गुरनाम सिंह आदि ने कहा कि पिछले दो दिनों से कुछ घरों में लाइट न होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सोमवार तड़के करीब तीन बजे के पास मोटरसाइकिल सवार दो युवक मीटर की तार चोरी कर रहे थे। तभी स्पार्किग से आसपास के घरों की लाइट चली गई और कुछ लोगों ने युवकों को देख शोर मचाना शुरू कर दिया। पर वे युवक भाग निकले। जब लोगों ने मीटर बाक्स की जांच की तो उनके मीटर के तार गायब थे। क्षेत्रवासियों ने बताया कि इलाके में कई दिनों से तारें चोरी हो रही हैं और पुलिस प्रशासन और पावरकाम की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही। घटना की सूचना सुल्तानविड थाने में दर्ज कराई गई है। क्षेत्र के निवासियों ने गश्त बढ़ाने और पावरकाम द्वारा मीटर बाक्स ठीक से लगाने की मांग की है। उधर सुल्तानविड थाने के एसआइ प्रद्युमन कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इलाके में रात की गश्त तेज कर दी जाएगी और क्षेत्र में कैमरे खंगाल कर चोरों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। पावरकाम के एक्सीइन तेजिदरपाल सिंह ने कहा कि जल्द ही कर्मचारियों पर ड्यूटी लगाकर मीटर बाक्स के दरवाजे बंद ठीक करवाकर लॉक किए जाएंगे ताकि लोगों को आ रही मुश्किलों से राहत मिल सके।

chat bot
आपका साथी