निर्माणाधीन आरओबी के पास नहीं बनाई सर्विस लेन, लोग परेशान

वल्ला रोड पर निर्माणाधीन रेलवे ओवर ब्रिज (आरओबी) के चलते लोग सर्विस लेन नहीं होने के कारण परेशान हैं। वल्ला इलाका घनी आबादी वाला है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 06:52 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 06:52 PM (IST)
निर्माणाधीन आरओबी के पास नहीं बनाई सर्विस लेन, लोग परेशान
निर्माणाधीन आरओबी के पास नहीं बनाई सर्विस लेन, लोग परेशान

संवाद सहयोगी, अमृतसर: वल्ला रोड पर निर्माणाधीन रेलवे ओवर ब्रिज (आरओबी) के चलते लोग सर्विस लेन नहीं होने के कारण परेशान हैं। वल्ला इलाका घनी आबादी वाला है। इस रोड पर वाहनों का आवागमन लगा रहता है। वहीं मेन सब्जी मंडी भी यहीं होने के कारण इस क्षेत्र से लोगों को आने जाने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

राहगीर सुखविदर सिंह, हरभजन सिंह, विनोद कुमार, सुखविदर सिंह, गुरसेवक मान आदि ने बताया कि वह रोजाना इस क्षेत्र से गुजरते हैं। मेन रोड होने के कारण वाहनों का आवागमन इस रोड पर लगा ही रहता है। लंबे समय से लोगों की मांग को मुख्य रखते हुए कुछ महीने पहले पंजाब सरकार ने वल्ला रेलवे ओवर ब्रिज का काम शुरू किया है, लेकिन लोगों के लिए सर्विस लेन नहीं बनाई। ज्यादा परेशानी रात और सुबह के समय होती है। कहां कहां निकलता है यह रोड

वल्ला रोड पर रेलवे ओवरब्रिज का काम चल रहा है। यह रोड मेहता रोड, फोकल प्वाइंट, रसूलपुर कलर रोड, बाइपास रोड, माल मंडी, गोल्डन गेट आदि क्षेत्रों में जाने वाले लोगों को सर्विस लाइन ना होने के कारण परेशानी झेलनी पड़ती है। स्ट्रीट लाइट भी नहीं, रात को छाया रहता है अंधेरा

गुरनाम सिंह, सुखविदर सिंह ने बताया कि इस रोड पर स्ट्रीट लाइट भी नहीं है। रात के समय में क्षेत्र में अंधकार पसर जाता है। सर्विस लाइन ना होने के कारण सड़क पर पड़े गड्ढों से लोग रात को हादसों का शिकार होते हैं। हल्की सी बारिश होने पर सर्विस लेन कीचड़ में तबदील हो जाती है। ऐसे में लोगों की मांग है कि प्रोजेक्ट पर काम कर रही कंपनी को सर्विस लेन बनानी चाहिए ताकि लोगों को दिक्कत न आए।

chat bot
आपका साथी