गुरु बाजार की टूटी सड़क के कारण राहगीर व दुकानदार परेशान

महानगर की सबसे बड़ी मार्केट गुरु बाजार की सड़क टूटी होने के कारण दुकानदारों को व्यापार करने में मुश्किल आ रही है। आने जाने वाले वाहन चालकों को भी इस सड़क को पार करना मुश्किल होता जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 06:18 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 06:18 PM (IST)
गुरु बाजार की टूटी सड़क के कारण राहगीर व दुकानदार परेशान
गुरु बाजार की टूटी सड़क के कारण राहगीर व दुकानदार परेशान

संवाद सहयोगी, अमृतसर : महानगर की सबसे बड़ी मार्केट गुरु बाजार की सड़क टूटी होने के कारण दुकानदारों को व्यापार करने में मुश्किल आ रही है। आने जाने वाले वाहन चालकों को भी इस सड़क को पार करना मुश्किल होता जा रहा है।

नगर निगम ने इस सड़क को बनाने का कार्य शुरू किया था परंतु इस कार्य को बीच में ही अधूरा रखा गया है जिस कारण दुकानदारों को काफी परेशानी आ रही है। कई लोग गिरते हुए दिखाई देते हैं। इस सड़क से अब वाहन निकालना भी मुश्किल हो गया है। लोग पैदल उतर कर अपना वाहन निकालते हैं। कारोबार करने वाले दुकानदारों को भी समस्या है। वह अपना माल उतारने व उठाने के लिए भी काफी जद्दोजहद करते हैं।

प्रधान विनय मेहरा ने बताया कि बाजार में समस्या काफी गंभीर है। लोगों को काफी समस्या आ रही है। कारोबार करना मुश्किल होता जा रहा है। बारिश के दिनों में हालात काफी खराब हो जाते हैं। सड़क टूटी होने के कारण कई लोग जख्मी भी हुए हैं। इस तरह नरेंद्र मेहरा, अमरजीत सिंह नारंग, विनोद मेहरा, दिनेश कपूर, विशांत भाटिया ने नगर निगम के कमिश्नर से अपील की है कि वह अधूरे पड़े कार्य को शीघ्र बनाए तथा सड़क का निर्माण शीघ्र करवाने की घोषणा करें ताकि दुकानदारों व लोगों को आ रही समस्याओं से छुटकारा मिल सके।

chat bot
आपका साथी