पाइटेक्स मेले में आर्गेनिक इत्र लोगों को खूब आ रहे पसंद

पीएचडी चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्री द्वारा रंजीत एवेन्यू में आयोजित पांचवें पाइटेक्स मेले में निरीक्षण करने इन्वेस्ट पंजाब के सीईओ रजत अग्रवाल पहुंचे।

JagranPublish:Sun, 05 Dec 2021 11:00 AM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 11:00 AM (IST)
पाइटेक्स मेले में आर्गेनिक इत्र लोगों को खूब आ रहे पसंद
पाइटेक्स मेले में आर्गेनिक इत्र लोगों को खूब आ रहे पसंद

जागरण संवाददाता, अमृतसर : पीएचडी चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्री द्वारा रंजीत एवेन्यू में आयोजित पांचवें पाइटेक्स मेले में निरीक्षण करने इन्वेस्ट पंजाब के सीईओ रजत अग्रवाल पहुंचे। रजत ने आर्गेनिक इत्र के स्टाल पर आकर विभिन्न प्रकार के इत्र के विषय में जानकारी हासिल की। स्टाल संचालक रिधिमा वांसिल व विदित वैकुंठ वांसिल ने बताया कि शहरवासी बाजार में बिकने वाले आर्गेनिक इत्र के मुकाबले उनसे इत्र खरीदने में उत्साह दिखा रहे हैं। इन्वेस्ट पंजाब के सीईओ रजत अग्रवाल ने भी उनके स्टाल पर बिकने वाले इत्र सहित अन्य घरों में डेकोरेशन के सामान की खरीदारी की। मेले के पहले दिन से ही आने वाले लोग उनके स्टाल पर पहुंचकर आर्गेनिक इत्र की खरीदारी कर रहे हैं। सीए जतिदर वांसिल ने बताया कि सीईओ रजत अग्रवाल उनके स्टाल पर आकर उन्हें देखकर खुद ही रुक गए, क्योंकि वह उन्हें जानते थे। स्टाल पर उपलब्ध इत्र की जानकारी भी हासिल की।

उधर, रणजीत एवेन्यू की दशहरा ग्राउंड में लगाए गए पाइटेक्स मेले की आड़ में पार्किंग घोटाला किया जा रहा है। मेले में आने वाले लोगों की सुविधा के नाम पर नगर सुधार ट्रस्ट की खुली जगहों पर पार्किंग तो बना दी गई, लेकिन यहां खुलेआम लूट हो रही है। कार पार्किंग की फीस 100 रुपये तो दोपहिया वाहन की फीस 20 रुपये ली जा रही है। पाइटैक्स मेले के पास बनी पिजेरिया मार्केट, फुटपाथ के साथ-साथ हर खाली पड़ी जगह पर ठेकेदारों ने पार्किंग के नाम पर कब्जा कर लिया है। कुछ लोगों ने पार्किंग पर्ची पर लिखे पाइटेक्स 2019 के बारे में भी पूछा तो उन्हें कारिदों ने जवाब दिया कि यही पर्ची मिलेगी।

किसी को नहीं दिया गया है ठेका, अवैध चल रही है पार्किंग : नगर सुधार ट्रस्ट के एसई प्रदीप जयवाल का कहना है कि किसी को भी पार्किंग का ठेका नहीं दिया गया है। जो भी नाजायज पार्किंग चलाई जा रही है, उसे बंद करवाया जाएगा। वहीं पाइटेक्स मेले के नाम पर लगाई गई अवैध पार्किंग को वार्ड नंबर चार के पार्षद हरपन औजला ने डिप्टी कमिश्नर गुरप्रीत सिंह खैहरा के ध्यान लाकर उसे बंद करवा दिया। पार्षद औजला का कहना था कि लोगों के साथ अवैध वसूली की शिकायत उनके पास पहुंची थी। वह मौैके पर पहुंचे और उन्होंने उस सारे घटनाक्रम को खुद देखा था। उन्होंने पिजेरिया मार्केट और होपर्स मार्केट में लगाए गई पार्किंग के बारे डीसी को अवगत करवाया, जिसके बाद उन्होंने उन पार्किंगों को बंद करवा दिया।