विदेश भेजने के नाम पर ठगे 1.21 लाख, केस दर्ज

सदर थाने की पुलिस ने विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर 1.21 लाख रुपये ठगने के आरोप में ट्रैवल एजेंट रियाल्टो चौक स्थित गली चोकरियां निवासी रिक्की मेहरा के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 11:59 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 11:59 PM (IST)
विदेश भेजने के नाम पर ठगे 1.21 लाख,  केस दर्ज
विदेश भेजने के नाम पर ठगे 1.21 लाख, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, अमृतसर : सदर थाने की पुलिस ने विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर 1.21 लाख रुपये ठगने के आरोप में ट्रैवल एजेंट रियाल्टो चौक स्थित गली चोकरियां निवासी रिक्की मेहरा के खिलाफ केस दर्ज किया है। एसीपी सरबजीत सिंह ने बताया कि रिक्की की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। जिला जालंधर के फिल्लौर स्थित रसूलपुर निवासी जगतार सिंह ने सदर पुलिस को शिकायत में बताया कि कुछ साल पहले उसकी रिक्की के साथ मुलाकात हुई थी। रिक्की ने उसे बताया था कि वह ट्रैवल एजेंट है और लोगों को विदेश में नौकरी दिलाने का कारोबार करता है। वह उसे 1.30 लाख रुपये में दुबई में नौकरी लगवा देगा। बाद में मामला 1.21 लाख रुपये में तय हुआ था। उन्होंने आरोपित को इतने पैसे दिए। रिक्की ने वीजा लगवाने के लिए उनका पासपोर्ट भी ले लिया था। काफी दिन बीतने पर ना तो उन्हें विदेश भेजा और न ही पैसे लौटाए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

उधर, गांव जमस्तपुर निवासी हरदीप सिंह के साथ मनप्रीत सिंह मन्ना, मुखत्यार सिंह तारी ने रास्ता रोककर मारपीट की। एएसआइ विपिन कुमार ने बताया कि हरदीप सिंह दीपा अपनी बुआ के लड़के दिलबाग सिंह के साथ तरनतारन से सामान खरीदकर वापस जा रहा था। गांव के पास दोपहर के समय दोनों को रोककर आरोपितों ने हमला कर दिया। हमले में हरदीप सिंह गंभीर घायल हो गया, जबकि दिलबाग सिंह को भी चोटें आई। मनप्रीत सिंह मन्ना व मुखत्यार सिंह तारी के खिलाफ केस दर्ज कर ली गई है।

chat bot
आपका साथी