सीपी दफ्तर की धमकी देकर खाते में डलवाए पांच हजार रुपये, काबू

पुलिस कमिश्नर कार्यालय का मुलाजिम बताकर पांच हजार रुपये फिरौती वसूलने वाले धीरज कुमार कुराल नाम के युवक को डी डिवीजन थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 07:24 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 07:24 PM (IST)
सीपी दफ्तर की धमकी देकर खाते में डलवाए पांच हजार रुपये, काबू
सीपी दफ्तर की धमकी देकर खाते में डलवाए पांच हजार रुपये, काबू

जासं, अमृतसर : पुलिस कमिश्नर कार्यालय का मुलाजिम बताकर पांच हजार रुपये फिरौती वसूलने वाले धीरज कुमार कुराल नाम के युवक को डी डिवीजन थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है। इंस्पेक्टर हरिदर सिंह ने बताया कि गिरोह के अन्य सदस्यों का पता लगाया जा रहा है।

भाई शालो दा टोबा निवासी सूरज महाजन की शिकायत पर डी डिवीजन थाने की पुलिस ने लंबा वाली गली निवासी धीरज कुराला के खिलाफ फिरौती और धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। शिकायतकर्ता ने बताया कि वह उनका कपड़े का छोटा सा कारोबार है। कुछ दिनों से उन्हें मोबाइल पर धमकियां दी जा रही थी कि उसे झूठे केस में फंसा दिया जाएगा, इसलिए अगर वह बचना चाहता है तो एक लाख रुपये चुपचाप उसके बताए ठिकाने पर पहुंचा दे। शिकायतकर्ता ने बताया कि वह कुछ दिनों से काफी डर गया था। आरोपित ने उसे बताया कि वह पुलिस कमिश्नर कार्यालय में मुलाजिम है और कई लोगों को पहले भी झूठे केसों में फंसा चुका है। सूरज ने बताया कि दो अप्रैल को आरोपित ने फिर उसे फोन किया और पांच हजार रुपये फिरौती मांगने लगा। उसने पीछा छुड़ाने के लिए आरोपित के बताए बैंक खाते में पांच हजार रुपये जमा करवा दिए थे। इसके बाद धीरज ने और पैसों की मांग शुरू कर दी। फिर उसने पुलिस अधिकारियों को शिकायत की। जांच के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार किया है।

chat bot
आपका साथी