कार को टक्कर मारने के बाद तेज रफ्तार इनोवा सड़क पर पलटी, एक की मौत

अमृतसर अमृतसर-अजनाला रोड पर होली सिटी के पास तेज रफ्तार इनोवा ने मंगलवार की शाम यू-टर्न ले रही एक कार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार व्यक्ति की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि इनोवा में पांच लड़के और लड़कियां सवार थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jan 2019 08:35 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jan 2019 08:35 PM (IST)
कार को टक्कर मारने के बाद तेज रफ्तार  इनोवा सड़क पर पलटी, एक की मौत
कार को टक्कर मारने के बाद तेज रफ्तार इनोवा सड़क पर पलटी, एक की मौत

जागरण संवाददाता, अमृतसर

अमृतसर-अजनाला रोड पर होली सिटी के पास तेज रफ्तार इनोवा ने मंगलवार की शाम यू-टर्न ले रही एक कार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार व्यक्ति की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि इनोवा में पांच लड़के और लड़कियां सवार थे। आरोपितों की इनोवा की गति इतनी तेज थी कि हादसे के बाद वह रुकने की बजाए अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। घटना के बारे में पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। लेकिन तब तक इनोवा सवार वहां से फरार हो चुके थे। इनोवा की तलाशी के दौरान पुलिस को वहां से शराब की बोतलें मिली हैं।

जानकारी के मुताबिक, होली सिटी कालोनी निवासी हरबंस ¨सह अपनी कार में सवार होकर कालोनी से बाहर निकले थे। वह यू-टर्न ले रहे थे कि अटारी की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार इनोवा ने उनकी कार को टक्कर मार दी। इनोवा की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह हादसे के बाद रुकने की बजाए अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। इनोवा में सवार दो लड़कियां और तीन लड़के किसी तरह बाहर निकले और भागने में कामयाब हो गए। उधर, मौके पर मौजूद लोगों ने कार में सवार हरबंस ¨सह को घायल हालत में अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। कैंटोनमेंट थाना प्रभारी संजीव कुमार ने मरने वाले की पहचान हरबंस ¨सह के रूप में बताई है। उन्होंने बताया कि इनोवा के नंबर के आधार पर मालिक का पता लगाया जा रहा है। अन्य हादसे में इनोवा हादसाग्रस्त

जालंधर-अमृतसर जीटी रोड पर स्थित अल्फा माल के सामने बीआरटीएस प्रोजेक्ट की लोहे की रे¨लग से तेज रफ्तार इनोवा की टक्कर हो गई। हादसे के बाद इनोवा का चालक अपनी कार वहीं छोड़कर फरार हो गया। घटना के बारे में पता चलते ही बी डिवीजन थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि आरोपित चालक का पता लगाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी