फैक्ट्री कर्मचारी से नकदी छीनने वाला एक काबू, एक फरार द

गांव नाग कला में फैक्ट्री में काम करते मजदूर से लुटेरों ने नकदी छीन ली। इस गांव में स्थित बीजी टेक्सटाइल फैक्ट्री में बतौर गार्ड काम करते भुपिदर सिंह ने थाना मजीठा में शिकायत दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 09:00 AM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 09:00 AM (IST)
फैक्ट्री कर्मचारी से नकदी छीनने वाला एक काबू, एक फरार द
फैक्ट्री कर्मचारी से नकदी छीनने वाला एक काबू, एक फरार द

संवाद सहयोगी, मजीठा : गांव नाग कला में एक फैक्ट्री में काम करते मजदूर से नकदी छीन ली। इस गांव में स्थित बीजी टेक्सटाइल फैक्ट्री में बतौर गार्ड काम करते भुपिदर सिंह ने थाना मजीठा में शिकायत दी कि रविवार देर शाम बतौर गार्ड उसकी ड्यूटी की शिफ्ट तबदील होने लगी तो फैक्ट्री में काम करते मजदूर मिट्ठू निवासी बिहार बाहर निकल रहा था। तभी दो मोटरसाइकिल सवारों ने मिट्ठू से नकदी व मोबाइल छीनने की कोशिश की तो मिट्ठू ने शोर मचा दिया। आरोपित 500 रुपये की नकदी छीनकर भागने लगा तो दोनों में से एक व्यक्ति को काबू कर लिया गया। उसकी पहचान संदीप सिंह उर्फ अजय के रूप में हुई। दूसरा मोटरसाइकिल सवार तारा फरार होने में कामयाब रहा। आरोपित की शिकायत पर पुलिस थाना मजीठा में मामला दर्ज कर दूसरे आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। बैंक की तिजोरी नहीं टूटी तो ठेके से चुराई शराब

इससे एक दिन पहले अजनाला में चोरों ने मजीठा थाना के अंतर्गत सिडीकेट बैंक के ताले तोड़कर तिजोरी को तोड़ने की कोशिश की। नाकाम रहने पर चोरों ने पास ही स्थित ठेके के ताले तोड़कर शराब चोरी कर ली। ग्रीन फील्ड निवासी कर्म शर्मा ने बताया कि वह सिडीकेट बैंक सोहियां कलां में मैनेजर हैं। वह स्टाफ के साथ बैंक बंद करके घर चला गया। प्रात: उन्हें पता चला कि चोरों ने बैंक के ताले तोड़ चोरी की कोशिश की हैं। जब वह बैंक पहुंचे तो देखा कि अज्ञात चोरों ने बैंक के मेन कैंची गेट के ताले तोड़ने के बाद शटर तोड़ स्ट्रांग रूम में पड़ी तिजोरी तोड़ने के कोशिश की हैं, लेकिन वह नाकाम रहे। इस उपरांत अज्ञात चोरों ने बैंक के पास स्थित शराब के ठेके के ताले तोड़ वहां से चार पेटी शराब, बीयर की बोतलें चुरा ली। जांच अधिकारी मजीठा के एएसआइ मुख्तयार सिंह ने बताया कि कुल तीन चोर चोरी करने आए थे, जिनमें से एक बैंक के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया हैं।

chat bot
आपका साथी