चेयरपर्सन की पोस्ट पर टिप्पणी करने वाला एमपी से गिरफ्तार

सिविल लाइन थाने की पुलिस ने पंजाब राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी की इंटरनेट मीडिया पर डाली पोस्ट पर भद्दी टिप्पणी करने वाले युवक को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 01:30 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 01:30 PM (IST)
चेयरपर्सन की पोस्ट पर टिप्पणी करने वाला एमपी  से गिरफ्तार
चेयरपर्सन की पोस्ट पर टिप्पणी करने वाला एमपी से गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, अमृतसर : सिविल लाइन थाने की पुलिस ने पंजाब राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी की इंटरनेट मीडिया पर डाली पोस्ट पर भद्दी टिप्पणी करने वाले युवक को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपित की पहचान तरनतारन स्थित खालड़ा गांव निवासी निशान सिंह के रूप में बताई है। इंस्पेक्टर शिव दर्शन ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है।

आरोपित ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि वह एक डेरे में बतौर ड्राइवर काम करता है। पुलिस को सूचना मिली थी कि एफआइआर दर्ज होने के बाद निशान सिंह अपने घर से फरार है। साइबर सेल ने जब जांच की तो पता चला कि आरोपित का मोबाइल मध्य प्रदेश (एमपी) के ग्वालियर में चल रहा है। इसके बाद पुलिस टीम ने छापामारी कर उसे धर लिया।

जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले पंजाब राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने इंटरनेट मीडिया पर बने अपने अकाउंट पर पोस्ट डाली थी। उक्त आरोपित निशान सिंह ने इंटरनेट मीडिया पर बने अपने अकाउंट से उक्त पोस्ट पर भद्दी टिप्पणी कर दी थी। जब चेयरपर्सन को इसके बारे में पता चला तो तुरंत सिविल लाइन थाने में एफआइआर दर्ज करवाई गई थी।

chat bot
आपका साथी