ओबीसी छात्रों के आरक्षण का किया स्वागत

भारतीय जनता पार्टी अमृतसर के ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष कंवलजीत सिंह सन्नी की अध्यक्षता में जिला भाजपा कार्यालय शहीद हरबंस लाल खन्ना स्मारक में बैठक हुई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 11:15 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 11:15 PM (IST)
ओबीसी छात्रों के आरक्षण का किया स्वागत
ओबीसी छात्रों के आरक्षण का किया स्वागत

जासं, अमृतसर : भारतीय जनता पार्टी अमृतसर के ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष कंवलजीत सिंह सन्नी की अध्यक्षता में जिला भाजपा कार्यालय शहीद हरबंस लाल खन्ना स्मारक में बैठक हुई। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा ओबीसी समाज के छात्रों को मेडिकल की सीटों में 27 प्रतिशत सीटें देने का ऐलान के फैसले का स्वागत किया गया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने ओबीसी समाज की मुश्किलों को समझा है।

इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष सुरेश महाजन विशेष रूप से उपस्थित हुए। कंवलजीत सिंह सन्नी ने कहा कि प्रधानमंत्री के इस निर्णय का लाभ छात्र उठाएंगे। उन्होंने कहा कि ओबीसी को 27 प्रतिशत और मेडिकल छात्रों के लिए अखिल भारतीय कोटा (एआईक्यू) में आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग को 10 प्रतिशत आरक्षण देने के लिए प्रधानमंत्री द्वारा लिया गया ऐतिहासिक निर्णय एक दूरदर्शी कदम है। इस अवसर पर प्रदेश भाजपा महासचिव कंवरबीर सिंह मंजिल, तरुण जस्सी, भाजपा जिला महासचिव राजेश कंधारी, सुखमिदर पिटू, शेखर लूथरा, रंजीत सिंह दोसांझ आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी