प्रतिबंधित दवा बेचने वाले दस कारोबारियों को नोटिस

महानगर में प्रतिबंधित दवाओं का कारोबार करने वाले संदिग्ध दस कारोबारियों को कत्थूनंगल थाने की पुलिस ने नोटिस जारी किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 12:00 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 12:00 PM (IST)
प्रतिबंधित दवा बेचने वाले दस कारोबारियों को नोटिस
प्रतिबंधित दवा बेचने वाले दस कारोबारियों को नोटिस

जागरण संवाददाता, अमृतसर: महानगर में प्रतिबंधित दवाओं का कारोबार करने वाले संदिग्ध दस कारोबारियों को कत्थूनंगल थाने की पुलिस ने नोटिस जारी किया है। इन दुकानदारों में एक लुधियाना की फर्म का नाम भी शामिल है। सोमवार की शाम को बाजार में की गई रेड और विवेक महाजन की धरपकड़ के बाद दवा मार्केट में काफी हड़कंप मचा हुआ है। इस कारण मंगलवार को कुछ दुकानदार गायब रहे और कुछ ने तो अपनी दुकानें खोली नहीं। एसएसपी राकेश कौशल ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है।

उधर, काफी दिनों से फरार चल रहे दवा कारोबारी विवेक महाजन ने कत्थूनंगल थाने की हवालात में कई बातें उगली हैं। पुलिस को कई दुकानदारों के नाम मिले हैं, जिन्हें विवेक प्रतिबंधित दवाएं सप्लाई कर रहा था। मंगलवार की शाम विवेक को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने विवेक को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। पुलिस ने मंगलवार की रात दस दुकानदारों को नोटिस जारी कर अपने बिल और अन्य रिकार्ड लेकर थाने में पुलिस होने की हिदायत जारी की है। आकाओं की शरण में पहुंचे दुकानदार

पता चला है कि जिन दुकानदारों को पुलिस ने नोटिस जारी किया है वह अपने आकाओं की शरण में पहुंचने लगे हैं ताकि उनका किसी तरह बचाव हो सके, लेकिन मामला नशे से जुड़ा होने और सीधे डीजीपी इकबालप्रीत सिंह सहोता के ध्यान में है। आने वाले दिनों में इस मामले में दर्जनभर गिरफ्तारियां होने की संभावना है। यह है मामला

कत्थूनंगल थाने की पुलिस ने कुछ दिन पहले 1.92 लाख प्रतिबंधित गोलियों सहित नौ आरोपितों को अलग-अलग समय में गिरफ्तार किया था। ये आरोपित शहर में प्रतिबंधित दवाओं का कारोबार कर रहे थे। जांच में सामने आया था कि कटरा शेर सिंह स्थित दवा मार्केट के कुछ दुकानदार मध्य प्रदेश और उत्तराखंड से यह खेप बिना बिल मंगवा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी