पालतू कुत्तों पर अत्याचार करने के आरोप में नामजद

सदर थाने की पुलिस ने घर में पालतू कुत्ते पालकर उनपर अत्याचार करने के आरोप में मोहित कुमार नाम के युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Aug 2021 05:46 PM (IST) Updated:Fri, 20 Aug 2021 05:46 PM (IST)
पालतू कुत्तों पर अत्याचार करने के आरोप में नामजद
पालतू कुत्तों पर अत्याचार करने के आरोप में नामजद

जासं, अमृतसर : सदर थाने की पुलिस ने घर में पालतू कुत्ते पालकर उनपर अत्याचार करने के आरोप में मोहित कुमार नाम के युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। एएसआइ हरदेव सिंह ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

रंजीत एवेन्यू निवासी शालिनी ने सदर थाने की पुलिस को बताया कि पशुओं की देखभाल के लिए शहर में काम कर रही है। उसने इसके लिए एक एनजीओ भी रजिस्टर्ड करवा रखी है। उसे जानकारी मिली थी की फतेहगढ़ चूड़ियां रोड स्थित कमला देवी एवेन्यू निवासी मोहित कुमार अपने घर में बीगल नस्ल के मेल-फीमेल डाग पाल रखे हैं। उक्त उक्त पालतू पशुओं पर अत्याचार कर रहा है और उनके बच्चे बेचने का कारोबार भी चला रहा है। इसके बाद उसने पुलिस की देखरेख में आरोपित के घर छापामारी की और दोनों पालतू कुत्तों को बरामद भी कर लिया। जबकि मोहित ने आरोप लगाया कि उक्त महिला उसके घर में जबरदस्ती घुसी और उनके घर से दोनों मेल-फीमेल डाग को उठाकर ले गई। उसने पशुओं पर किसी तरह का अत्याचार नहीं किया। उसपर लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद हैं।

chat bot
आपका साथी