शिअद में किसी पद की जरूरत नहीं : किरणजोत कौर

शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) की सदस्य बीबी किरणजोत कौर ने शिरोमणि अकाली के स्त्री विंग में महासचिव का पद लेने से साफ इन्कार कर दिया है। वहीं उनकी एसजीपीसी के सदस्यता से भी इस्तीफा देने की चर्चा चल रही है।

By Edited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 12:16 AM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 01:04 PM (IST)
शिअद में किसी पद की जरूरत नहीं : किरणजोत कौर
फेसबुक पर किरणजोत कौर की आेर से डाली गई पोस्ट।

अमृतसर, जेएनएन। शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) की सदस्य बीबी किरणजोत कौर ने शिरोमणि अकाली के स्त्री विंग में महासचिव का पद लेने से साफ इन्कार कर दिया है। वहीं उनकी एसजीपीसी के सदस्यता से भी इस्तीफा देने की चर्चा चल रही है। हालांकि उनका कहना है कि उन्होंने गुरुघर की सेवा से इस्तीफा नहीं दिया है।

उन्होंने फेसबुक पोस्ट डालकर लिखा है कि कुछ दिन पहले स्त्री अकाली दल के पदाधिकारियों के नामों का एलान किया गया था। उसमें पहला नाम उनका व दूसरा नाम इजहार आलम की पत्नी का है। उन्होंने लिखा है कि मैं गवाह हूं, उस समय की जब इजहार आलम अमृतसर का एसएसपी था और इसकी सेना ने सिख नौजवानों को मारने का जिम्मा उठाया था। नौकरी से रिटायर होने के बाद वह पंथक हो गया और अकाली दल का उपप्रधान बन गया। इसी कारण उसकी पत्नी अकाली दल की महासचिव भी बन गई। ठीक है आपकी मर्जी। मगर मेरा नाम इस लिस्ट में क्यों शामिल किया गया। मुझे किसी भी पद की जरूरत नहीं।

chat bot
आपका साथी