आटो चालक की हत्या के मामले में पुलिस नहीं कर रही गिरफ्तारी

घर के बाहर आटो रिक्शा लगाने पर की गई हत्या के मामले में पुलिस नहीं कर रही गिरफ्तारी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 07:52 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 07:52 PM (IST)
आटो चालक की हत्या के मामले में पुलिस नहीं कर रही गिरफ्तारी
आटो चालक की हत्या के मामले में पुलिस नहीं कर रही गिरफ्तारी

जागरण संवाददाता, अमृतसर : घर के बाहर आटो रिक्शा लगाने पर की गई हत्या के मामले में पुलिस घटना के चौबीस घंटे बीत जाने पर भी कोई गिरफ्तारी नहीं की है।

उधर, चाटीविड थाने की पुलिस ने वरपाल कलां गांव निवासी कुलबीर सिंह के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव स्वजनों को सौंप दिया। इंस्पेक्टर विक्रमजीत सिंह ने दावा किया है कि आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वरपाल कलां गांव निवासी निरंजन सिंह की शिकायत पर चाटीविड थाने की पुलिस ने उनके बेटे कुलबीर सिंह उर्फ कंता की हत्या के मामले में जतिदर सिंह, वरिदर सिंह, मलकीत सिंह, जगतार सिंह, निशान सिंह, जग्गा सिंह, जसबीर सिंह, संदीप सिंह, लखविदर सिंह, अवतार सिंह, गोपी, कांती सिंह, लवप्रीत सिंह, जगरूप सिंह, हैपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। निरंजन सिंह ने पुलिस को बताया कि आरोपित जतिदर सिंह पेशे से आटो चालक है तथा वह अकसर उनके घर के बाहर अपना आटो रिक्शा लगा देता था। उन्हें घर से निकलने में काफी परेशानी होती थी। वह कई बार आरोपित जतिदर सिंह और उसके भाई वरिदर सिंह को बता चुके थे कि वह अपना आटो रिक्शा उनके घर के दरवाजे से थोड़ी दूर पार्क कर लिया करें। इस बात को लेकर अकसर दोनों में विवाद होता रहता था। वीरवार को आरोपित जतिदर ने आटो रिक्शा उनके घर के बाहर लगा दिया। बेटे कुलबीर ने जब विरोध किया तो उक्त आरोपितों ने कुलबीर सिंह पर हमला कर दिया। शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपितों ने दातर, बर्फ तोड़ने वाला सूआ से कुलबीर सिंह पर कई वार किए, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई तथा सभी आरोपित फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी