कनाडा में नौकरी दिलवाने के नाम पर नौ लाख रुपये ठगे

पुलिस ने कनाडा में नौकरी दिलाने का झांसा देकर नौ लाख रुपये ठगने के आरोप में गोपाल मंदिर के पास रहने वाली भारती चौपड़ा उर्फ भारती अरोड़ा के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 05:33 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 05:33 PM (IST)
कनाडा में नौकरी दिलवाने के नाम पर नौ लाख रुपये ठगे
कनाडा में नौकरी दिलवाने के नाम पर नौ लाख रुपये ठगे

जागरण संवाददाता, अमृतसर: मजीठा रोड थाने की पुलिस ने कनाडा में नौकरी दिलाने का झांसा देकर नौ लाख रुपये ठगने के आरोप में गोपाल मंदिर के पास रहने वाली भारती चौपड़ा उर्फ भारती अरोड़ा के खिलाफ केस दर्ज किया है। छेहरटा के करतार नगर निवासी अमन कुमार ने आरोप लगाया कि कुछ साल पहले उसकी मुलाकात भारती के साथ हुई थी।

भारती ने उसे बताया था कि वह लोगों को विदेश में नौकरी दिलाने का कारोबार करती है। वह बसंत एवेन्यू और गोपाल नगर के पास अपना दफ्तर चलाती है। उसने बताया था कि वह कई लोगों को विदेश में सेटल करवा चुकी है। महिला ने बताया कि वह उन्हें (अमन कुमार) कनाडा में दस लाख रुपये में अच्छी नौकरी दिला सकती है। वह भारती की बातों में फंस गया और बाद में सारा मामला नौ लाख रुपये में तय हो गया था। उन्होंने यह राशि इस ट्रैवल एजेंट को दे दी। भारती ने वीजा लगवाने के लिए उसका पासपोर्ट भी ले लिया था। काफी दिन बीतने के बाद भारती ने न तो उसे विदेश भेजा और न ही उसके पैसे लौटाए। उधर, एसीपी सरबजीत सिंह बाजवा ने बताया कि आरोपित महिला की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी