गुरुनगरी आए सिद्धू, अफसरों से कहा-विकास तेज करो, पार्षदों से लिया फीडबैक

पंजाब प्रदेश के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू वीरवार रात को अमृतसर पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Aug 2021 08:00 AM (IST) Updated:Sat, 07 Aug 2021 08:00 AM (IST)
गुरुनगरी आए सिद्धू, अफसरों से कहा-विकास तेज करो, पार्षदों से लिया फीडबैक
गुरुनगरी आए सिद्धू, अफसरों से कहा-विकास तेज करो, पार्षदों से लिया फीडबैक

जासं, अमृतसर: पंजाब प्रदेश के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू वीरवार रात को अमृतसर पहुंचे। इस रात और अगले दिन शुक्रवार को सुबह उन्होंने अपने विधानसभा हलका पूर्वी के पार्षद व वर्करों के साथ औपचारिक मुलाकात कर उनसे फीडबैक लिया और उन्हें चुनाव के लिए डटने को कहा। उन्होंने बंद कमरे में डिप्टी कमिश्नर गुरप्रीत सिंह खैहरा, डीसीपी परमिदर सिंह भंडाल, नगर निगम कमिश्नर मलविदर सिंह जग्गी से मुलाकात कर डटकर शहर का विकास करवाने की ताकीद की। विधायक सुनील दत्ती भी सिद्धू से मिले।

सिद्धू शुक्रवार सुबह जालंधर के लिए रवाना हो गए। इससे पहले उन्होंने अधिकारियों को होली सिटी स्थित अपनी कोठी पर बुलाया। आधे घंटे तक उनके साथ कमरे में बैठक कर शहर के प्रगति अधीन प्रोजेक्टों के बारे में जानकारी ली और उन्हें शहर के विकास के लिए जीजान से जुट जाने को कहा। उन्होंने कहा कि वह समय-समय पर अधिकारियों संग बैठक करते रहेंगे, ताकि गुरुनगरी का विकास सुनिश्चित हो। उन्होंने हलके के पार्षदों के साथ मुलाकात करते हुए फीडबैक ली कि शहर में सियासत को लेकर अब क्या माहौल है। पार्षदों ने अपने वार्डो के विकास कार्यो से भी उन्हें अवगत करवाया। सोमवार को अपने हलके के पार्षदों की बैठक रखी

सिद्धू ने सोमवार को विधानसभा हलका पूर्वी के पार्षदों की बैठक रखी है। इसमें हलके के विकास को लेकर उनसे बातचीत करेंगे। बता दें कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के साथ हुए विवाद के बाद सिद्धू जहां दो साल तक अपने हलके से दूर रहे, वहीं उनके पार्षद भी सुनवाई न होने की वजह से खुद को उपेक्षित महसूस कर रहे थे। सिद्धू के प्रधान बनने के बाद उनमें भी ऊर्जा का संचार हुआ है।

chat bot
आपका साथी