कैप्टन के यह दिन आ गए कि मेयर को बचाते फिर रहे: सिद्धू

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीपीसीसी) के प्रधान नवजोत सिंह ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में कैप्टन अमरिदर सिंह पर हमला बोला।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 12:50 AM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 12:50 AM (IST)
कैप्टन के यह दिन आ गए कि मेयर को बचाते फिर रहे: सिद्धू
कैप्टन के यह दिन आ गए कि मेयर को बचाते फिर रहे: सिद्धू

विपिन कुमार राणा, अमृतसर: पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीपीसीसी) के प्रधान नवजोत सिंह ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में कैप्टन अमरिदर सिंह पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि उनके यह दिन आ गए हैं कि वह पटियाला के मेयर को बचाते फिर रहे हैं। उन्होंने कैप्टन को फिर से रोंदू बच्चा कहा। सिद्धू शुक्रवार को विधानसभा हलका पूर्वी के प्रताप नगर में कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे थे।

जब सिद्धू से पूछा गया कि क्या बतौर प्रधान आप की सुनवाई नहीं हो रही, इस सवाल पर सिद्धू ने बिजली और रेत के कम हुए रेट का क्रेडिट लेते हुए कहा कि यह मामले उन्होंने ही उठाए थे। इसी के बाद लोगों को राहत मिल सकी है। उन्होंने कहा कि मैं तो खुद कह रहा हूं कि हमें लोगों के बीच जाना है और हमें बने भी 70 दिन हो गए हैं। अगर जनभावनाओं के मामलों पर कार्रवाई न हो तो दिक्कत आएगी। आज लोगों के बीच जाकर देखो तो यह बहुत ही बड़े मुद्दे हैं। स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा आंदोलन

सिद्धू ने किसानों के संघर्ष को सामाजिक आंदोलन करार देते हुए इस संघर्ष में जान गंवाने वाले किसानों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि किसानों ने सरकार को झुकाते हुए बता दिया कि लोकतंत्र की ताकत क्या होती है। पगड़ी संभाल जट्टंा आंदोलन के बाद इस संघर्ष को स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा। कोई सियासी नेता इस संघर्ष का क्रेडिट न ले। इसकी असली जीत तब होगी, जिस दिन यह सामाजिक आंदोलन किसानों की आर्थिक ताकत बनेगा। इसलिए वह उन्हें पूरा सपोर्ट करेंगे।

chat bot
आपका साथी