सिद्धू का पाक जाने का मकसद करतारपुर कारिडोर खुलवाना था: डा. नवजोत कौर

कांग्रेस पार्टी में उठापटक व हलचल पैदा करने वाले नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी डा. नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि विकास का पैसा विकास पर नहीं लगाया जाता।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 08:33 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 08:33 PM (IST)
सिद्धू का पाक जाने का मकसद करतारपुर कारिडोर खुलवाना था: डा. नवजोत कौर
सिद्धू का पाक जाने का मकसद करतारपुर कारिडोर खुलवाना था: डा. नवजोत कौर

जागरण संवाददाता, अमृतसर: कांग्रेस पार्टी में उठापटक व हलचल पैदा करने वाले नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी डा. नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि विकास का पैसा विकास पर नहीं लगाया जाता। सड़कें इसलिए ठीक नहीं बनतीं क्योंकि पैसे खाए जाते हैं। पंजाब में नशा तस्करी को पंजाब पुलिस नियंत्रित नहीं कर पाती। बार्डर एरिया के लोग अकाली दल का नाम लेकर सरेआम कहते हैं कि वे नशा बेचते हैं।

डा. नवजोत ने कहा कि नवजोत सिद्धू हमेशा पंजाब के लोगों का भला चाहते हैं। यही वजह है कि उन्होंने 13 सूत्रीय एजेंडा हाईकमान के समक्ष रखा है। यह एजेंडा जनता का है। उन्होंने कहा कि सिद्धू ने ईस्ट विधानसभा क्षेत्र में काम किया है। विकास का सारा पैसा वहां खर्च किया गया है। एक पैसा भी अपने घर नहीं ले गए। चाहे तो इनकम टैक्स का छापा डलवाकर पुष्टि करवा सकते हैं। नवजोत कौर सिद्धू सोमवार को गोल्डन एवेन्यू में बिजली माफी कैंप में पहुंची थीं।

कैप्टन अमरिदर सिंह का नाम लिए बगैर डा. नवजोत कौर ने कहा कि जो लोग यह कहते हैं कि सिद्धू इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में पाकिस्तान गए, उन्हें यह मालूम नहीं कि उनका मकसद श्री करतारपुर साहिब कारिडोर को खुलवाना था। सिद्धू अपने निजी काम से कभी पाकिस्तान नहीं गए और न ही उनका वहां कोई व्यापार है। पंजाब के कई ऐसे बड़े नेता हैं जो पाकिस्तान के लोगों को अपने घरों में बिठाते हैं। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी द्वारा दो किलोवाट के बकाया बिल माफ करके लोगों को सौगात दी है। कैंप लगाकर लोगों के बिलों को माफ किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी