पुतलीघर में दुकानदार की पत्नी की हत्या कर तीन लाख नकदी और गहने लूटे

पुतलीघर स्थित डेली नीड वाली गली में रहने वाली दुकानदार की पत्नी सुरजीत कौर (74) की सोमवार की शाम हत्या कर दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 01:20 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 01:20 AM (IST)
पुतलीघर में दुकानदार की पत्नी की हत्या कर तीन लाख नकदी और गहने लूटे
पुतलीघर में दुकानदार की पत्नी की हत्या कर तीन लाख नकदी और गहने लूटे

जासं, छेहरटा, अमृतसर: कैंटोनमेंट थाने के अधीन पड़ते पुतलीघर स्थित डेली नीड वाली गली में रहने वाली दुकानदार की पत्नी सुरजीत कौर (74) की सोमवार की शाम हत्या कर दी गई। आरोपित घर में रखी तीन लाख नकदी और सोने के गहने लेकर फरार हो गए। वारदात के समय महिला के पति सुखमिदर सिंह अपनी दुकान पर थे। सूचना पर डीसीपी मुखविदर सिंह, एसीपी देवदत्त, एसीपी हरमिदर सिंह और इंस्पेक्टर जसपाल सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। डीसीपी ने बताया कि गली और सड़क पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घर में सुरजीत कौर और उनके पति सुखमिदर सिंह रहते हैं। उनका बेटा काफी सालों से विदेश में सेटल है। सुखमिदर की साइकिल मरम्मत करने की दुकान है। सुरजीत कौर पिछले चार महीने से बीमार है। अकसर घर में काम करने वाली महिला उन्हें रोजाना एक्टिवा से किसी फीजियोथैरेपिस्ट के पास लेकर जाती है। सोमवार को भी महिला सुरजीत कौर को अपने साथ डाक्टर के पास ले गई और दोपहर को इलाज के बाद उन्हें घर छोड़ गई। तब सुखमिदर अपनी दुकान पर काम कर रहे थे। शाम को जब महिला घर में दोबारा काम करने के लिए पहुंची तो बरामदे में सुरजीत का शव पड़ा था। उनके गले में निशान थे और कमरों में सामान बिखरा हुआ था। जांच में सामने आया है कि किसी भेदी ने लूट की नीयत से वारदात को अंजाम दिया है। अभी यह नहीं पता कि कितने लोगों ने घटना को अंजाम दिया। पड़ोसियों के बयान दर्ज

पुलिस ने गली में रहने वाले पड़ोसियों के भी बयान दर्ज किए हैं। फिलहाल घर में काम करने वाली महिला का मोबाइल बंद है। डीसीपी मुखविदर सिंह ने बताया कि फोरेंसिक टीम को घटनास्थल से फिगर प्रिट मिले हैं। उन्होंने दावा किया है कि आरोपितों को जल्द काबू कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी