कारपेंटर की तेजधार हथियारों से हत्या, लूट के एंगल से हो रही जांच

कंबो थाने के अधीन पड़ते रूपोवाली खुर्द गांव के पास कुछ लोगों ने रविवार देर रात कारपेंटर की तेजधार हथियारों से हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 03:30 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 03:30 AM (IST)
कारपेंटर की तेजधार हथियारों से हत्या, लूट के एंगल से हो रही जांच
कारपेंटर की तेजधार हथियारों से हत्या, लूट के एंगल से हो रही जांच

जागरण संवाददाता, अमृतसर: कंबो थाने के अधीन पड़ते रूपोवाली खुर्द गांव के पास कुछ लोगों ने रविवार देर रात कारपेंटर की तेजधार हथियारों से हत्या कर दी। हत्या के कारणों और हत्यारोपितों का अभी तक पता नहीं लगा है। जांच में सामने आया है कि निर्मल सिंह से किसी तरह की लूट नहीं हुई है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर यादविदर सिंह ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। पुलिस लूट और पुरानी रंजिश को लेकर हुई हत्या के एंगिल पर काम कर रही है। कत्थूंगल के बस अड्डा पर रहने वाला निर्मल सिंह लोहराका रोड पर एक फर्नीचर की दुकान पर काम करता है। रविवार की रात वह दुकान पर काम समाप्त कर किसी दोस्त के घर रूपोवाली खुर्द गांव की तरफ अकेला ही जा रहा था। रास्ते में कुछ लोगों ने तेजधार हथियारों से उसकी गर्दन पर वार कर दिए। काफी देर तक वह खून से लथपथ वहीं तड़पता रहा। कुछ राहगीरों ने जब उसे देखा तो अस्पताल में दाखिल करवाया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। हथियार तस्करों का पुलिस रिमांड बढ़ा

वहीं मध्य प्रदेश से पकड़े गए दो हथियार तस्कर चंद्रपाल सिंह और करोड़ सिंह का पुलिस रिमांड समाप्त होने पर उन्हें सोमवार की शाम कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने दोनों आरोपितों का एक दिन का पुलिस रिमांड बढ़ा दिया है। उधर, पकड़े गए तीसरे आरोपित को मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा। बता दें शुक्रवार को अमृतसर देहाती पुलिस ने उक्त तीनों आरोपितों को 30 पिस्तौल और 32 मैगजीन के साथ काबू किया था। जांच में सामने आया था कि आरोपित पंजाब में गैंगस्टर, आतंकी और लूटपाट करने वाले गिरोहों को हथियारों की सप्लाई कर रहे हैं। फिलहाल गिरोह का किगपिन राहुल अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

chat bot
आपका साथी