सांसद औजला के गार्ड ने अमरूद तोड़ने पर बच्चे को पीटा

फतेहगढ़ चूड़ियां रोड स्थित बाबा दीप सिंह कॉलोनी निवासी 12 साल के एक बच्चे को कांग्रेस सासंद गुरजीत सिंह औजला के सुरक्षाकर्मी ने बुरी तरह से पीट दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 11:18 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 06:09 AM (IST)
सांसद औजला के गार्ड ने अमरूद तोड़ने पर बच्चे को पीटा
सांसद औजला के गार्ड ने अमरूद तोड़ने पर बच्चे को पीटा

जागरण संवाददाता, अमृतसर: फतेहगढ़ चूड़ियां रोड स्थित बाबा दीप सिंह कॉलोनी निवासी 12 साल के एक बच्चे को कांग्रेस सासंद गुरजीत सिंह औजला के सुरक्षाकर्मी ने बुरी तरह से पीट दिया। मासूम का कसूर इतना था कि उसने पुलिसकर्मी हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी के घर लगे पेड़ से अमरूद तोड़ लिए थे। इतना ही नहीं विरोध करने पर हैप्पी ने साथियों सहित गुंडागर्दी करते हुए परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने मोबाइल पर वीडियो बनाकर वायरल कर दी। उधर, पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस कमिश्नर डॉ. सुखचैन सिंह गिल ने कहा कि जांच के बाद आरोपित के खिलाफ बनती कार्रवाई की जाएगी।

बाबा दीप सिंह कालोनी निवासी साहिब सिंह की पत्नी रूबी ने सीपी को दी शिकायत में बताया कि हरप्रीत सिंह हैप्पी उनके पड़ोस में ही रहता है। उसके घर के आंगन में अमरूद का पेड़ लगा है। अकसर उनका छोटा बेटा उसके घर जाकर अमरूद तोड़ लेता है। इस बात पर हैप्पी नाराज होता है। हालांकि उन्होंने भी बेटे को कई बार समझाया। बुधवार को फिर उनका बेटा अमरूद तोड़ने चला गया। उसे देखते ही हैप्पी उनके बेटे को घसीटकर अपने घर के अंदर ले गया और बुरी तरह से पिटाई की। पता चलने पर जब वे हैप्पी के घर बात करने गए तो उसने अपने तीन-चार साथियों के साथ मिलकर गुंडागर्दी कर दी। लाठी लेकर उनके पीछे दौड़ पड़ा और जान से मारने की धमकियां देने लगा।

आरोप बेबुनियाद, मैं तो बाजार से भी अमरूद लाकर देता हूं : हैप्पी

हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी ने उक्त आरोपों को सिरे से नकारा है। उसने बताया कि वह कई बार बच्चे को बाजार से भी अमरूद खरीदकर दे चुका है। वह उनके घर पहुंच कर पेड़ पर चढ़ने का प्रयास करता है। उसे चोट न लग जाए, इसलिए वह उसे रोकता है। बुधवार को बच्चा अपने साथ तीन-चार साथियों को लेकर उनके घर की दीवार फांदकर अमरूद तोड़ने पहुंच गया था। उन्होंने उस पर हाथ नहीं उठाया।

chat bot
आपका साथी