माडल्स ने किया रैंप पर कैटवाक

ब्राइड्स प्राइड शोरूम का शुभारंभ सांसद श्वेत मलिक पूर्व पार्षद पप्पू महाजन नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन दिनेश बस्सी पंजाब सीवरेज एंड वाटर सप्लाई बोर्ड के सीनियर वाइस चेयरमैन राजकंवल प्रीतपाल सिंह लक्की की उपस्थिति में शोरूम के मालिक अमित मेहरा एवं उनके परिवार के सदस्यों ने किया।

By Edited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 12:27 AM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 12:59 PM (IST)
माडल्स ने किया रैंप पर कैटवाक
अमृतसर में रैंप पर कैटवाक करती हुई माडल।

अमृतसर, जेएनएन। लारेंस रोड स्थित नई सड़क एरिया में ब्राइड्स प्राइड शोरूम का शुभारंभ सांसद श्वेत मलिक, पूर्व पार्षद पप्पू महाजन, नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन दिनेश बस्सी, पंजाब सीवरेज एंड वाटर सप्लाई बोर्ड के सीनियर वाइस चेयरमैन राजकंवल प्रीतपाल सिंह लक्की की उपस्थिति में शोरूम के मालिक अमित मेहरा एवं उनके परिवार के सदस्यों ने किया।

इस दौरान माडल्स ने रैंप पर कैटवाक कर अपने जलवे बिखेरे। इस शोरूम में एक ही छत के नीचे रेडिमेड सूट, साड़ी, ब्राइडल ड्रेस, लहंगा आदि सब उपलब्ध होगा। 25 साल का तजुर्बा रखते हुए शोरूम के मालिक अमित मेहरा ने कहा कि शादी के सीजन, पार्टी फंक्शन के समय में हरेक की चाह होती है कि वह दूसरों से सुंदर दिखे। ड्रेस जितनी आकर्षक होगी, व्यक्ति का व्यक्तित्व भी उतना ही निखरेगा। इसी को ध्यान में रखते हुए आकर्षक व लेटेस्ट वैरायटी के कपड़ों की शा¨पग के लिए महिलाओं को इधर-उधर नहीं भटकना पड़ेगा। ब्राइड्स प्राइड शोरूम आपके लिए प्रोफेशनल डिजाइनर द्वारा तैयार आकर्षक एवं लेटेस्ट डिजाइन की वैरायटी उपलब्ध कराकर शहरवासियों के दिलों में अपनी जगह कायम करेगा।

chat bot
आपका साथी