इलाज करवाने आए जम्मू के दो भाइयों से मारपीट कर लूटे मोबाइल

जम्मू-कश्मीर स्थित बारामूला के सुल्तानपुरा गांव निवासी मंजूर हुसैन और उसके भाई अशब हुसैन पर बदमाशों ने शनिवार की रात हमला कर जख्मी कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 05:13 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 05:13 PM (IST)
इलाज करवाने आए जम्मू के दो भाइयों से मारपीट कर लूटे मोबाइल
इलाज करवाने आए जम्मू के दो भाइयों से मारपीट कर लूटे मोबाइल

जासं, अमृतसर: जम्मू-कश्मीर स्थित बारामूला के सुल्तानपुरा गांव निवासी मंजूर हुसैन और उसके भाई अशब हुसैन पर बदमाशों ने शनिवार की रात हमला कर जख्मी कर दिया। फरार होते समय आरोपितों ने मंजूर हुसैन की कार का शीशा तोड़ दिया और दो मोबाइल लूटकर फरार हो गए।

मंजूर हुसैन ने सिविल लाइन थाने की पुलिस को बताया कि वह छोटे भाई अशब हुसैन की आंखों का इलाज करवाने के लिए सर्कुलर रोड स्थित अजीत सहगल अस्पताल आए थे। शनिवार की रात दोनों भाई जब सिविल लाइन इलाके में पहुंचे तो दो मोटरसाइकिलों पर सवार पांच लुटेरों ने उन्हें घेर लिया। वे दोनों भाइयों के हाथों में पकड़ा मोबाइल छीनने लगे। जब उन्होंने विरोध किया तो आरोपितों ने उनके साथ हाथापाई शुरू कर दी। एक लुटेरे ने उनकी कार का शीशा पत्थर मारकर तोड़ दिया। आरोपितों के हमले से वह डर गए और उनके दोनों मोबाइल लूटकर आरोपित फरार हो गए। सिविल लाइन के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर शिव दर्शन ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। फिलहाल अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रहे है ताकि आरोपितों का सुराग मिल सके। दरबार साहिब में माथा टेक लौट रही जम्मू की श्रद्धालु से नकदी और मोबाइल लूटा

कोतवाली थाने के अधीन पड़ते हाल बाजार स्थित पुरानी सब्जी मंडी के पास बाइक सवार दो लुटेरों ने जम्मू से श्री दरबार साहिब में माथा टेकने पहुंची महिला श्रद्धालु से उसका पर्स झपट लिया। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जम्मू के गंगयाल स्थित विकास विहार निवासी सतीश कुमार सराफ की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। सतीश ने बताया कि शनिवार की शाम वह पत्नी और बेटी के साथ दरबार साहिब पहुंचे थे। रात करीब पौने बारह बजे वह परिवार के साथ माथा टेकने के बाद जम्मू लौटने के लिए हाल गेट स्थित पुरानी सब्जी मंडी के बाहर पहुंचे थे। उनकी पत्नी ने पर्स अपने कंधे पर लटकाया हुआ था। इस बीच बाइक सवार दो युवक उनके पास पहुंचे और उनकी पत्नी का पर्स लूटकर फरार हो गए। पर्स में 35 हजार रुपये, मोबाइल और जरूरी दस्तावेज रखे हुए थे। एएसआइ परगट सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी