गैंगस्टर कार्तिक घोड़ा सहित पांच से मिले छह मोबाइल

फताहपुर जेल में सुरक्षा कर्मियों ने चलाए गए सर्च अभियान के दौरान पांच कैदियों से छह मोबाइल फोन बरामद किए। इनमें कुख्यात गैंगस्टर कार्तिक भट्टी उर्फ घोड़ा की तलाशी के दौरान भी मोबाइल बरामद हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 04:37 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 04:37 PM (IST)
गैंगस्टर कार्तिक घोड़ा सहित पांच से मिले छह मोबाइल
गैंगस्टर कार्तिक घोड़ा सहित पांच से मिले छह मोबाइल

जासं, अमृतसर : फताहपुर जेल में सुरक्षा कर्मियों ने चलाए गए सर्च अभियान के दौरान पांच कैदियों से छह मोबाइल फोन बरामद किए। इनमें कुख्यात गैंगस्टर कार्तिक भट्टी उर्फ घोड़ा की तलाशी के दौरान भी मोबाइल बरामद हुआ। इस्लामाबाद थाने की पुलिस ने असिस्टेंट जेल सुपरिटेंडेंट दविदर सिंह के बयान पर गिलवाली गेट स्थित हरिजन कालोनी निवासी कार्तिक भट्टी उर्फ घोड़ा, कोट मित्त सिंह निवासी अमन मल्लिक उर्फ नकल, आंबेडकर कालोनी निवासी अजय कुमार उर्फ नन्नू, छेहरटा स्थित भल्ला कालोनी निवासी परवीन सभ्रवाल और खडूर साहिब निवासी जसपाल सिंह उर्फ जस्सा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

दरअसल, जेल प्रबंधन को सूचना मिली थी कि कुख्यात गैंगस्टर कार्तिक उर्फ घोड़ा जेल की बैरक में मोबाइल का इस्तेमाल कर रहा है। इसी आधार पर जेल गार्द ने चेकिग के दौरान आोपितों के कब्जे से कुल छह मोबाइल बरामद किए। उधर, इंस्पेक्टर इंद्रजीत सिंह ने बताया कि आरोपितों के कब्जे से मिले मोबाइल साइबर शाखा ने कब्जे में ले लिए हैं। पता लगाया जा रहा है कि आरोपित गैंगस्टर व अन्य मामलों में बंद चार अन्य कैदी जेल से बाहर किन लोगों से संपंर्क साध रहे थे। कांग्रेस पार्षद गुरदीप पहलवान हत्याकांड में की थी घोड़ा ने रेकी

गिलवाली गेट के पास रहने वाले कुख्यात गैंगस्टर घोड़ा ने जून 2018 में गोलबाग के पास कांग्रेस पार्षद गुरदीप सिंह पहलवान हत्याकांड में कुख्यात गैंगस्टर करण मस्ती के लिए रेकी की थी। उसने हत्यारोपितों को गुरदासपुर से चलने के दौरान गोलबाग के आसपास चल रहे दंगल कार्यक्रम को लेकर पल-पल की जानकारी मोबाइल पर मुहैया करवाई थी। इसके अलावा घोड़ा के खिलाफ मारपीट, गुंडागर्दी, हत्या प्रयास के दर्जनभर मामले दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी