युवक से पिस्टल के बल पर मोबाइल लूटा

थाना डी डिवीजन के अधीन आते फूलां वाला चौक में बीती रात एक्टिवा और बाइक सवार पांच लुटेरों ने पिस्तौल की नोक पर एक युवक से मोबाइल लूट लिया और फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 08:01 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 08:01 PM (IST)
युवक से पिस्टल के बल पर मोबाइल लूटा
युवक से पिस्टल के बल पर मोबाइल लूटा

जासं, अमृतसर : थाना डी डिवीजन के अधीन आते फूलां वाला चौक में बीती रात एक्टिवा और बाइक सवार पांच लुटेरों ने पिस्तौल की नोक पर एक युवक से मोबाइल लूट लिया और फरार हो गए। घटना का सीसीटीवी इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लुटेरों ने इतने बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दिया कि उन्होंने अपने मुंह तक भी नहीं ढके थे। सरेआम युवक से मोबाइल लूटने के बाद उसे धमकियां भी दी गई। पीड़ित ने घटना की शिकायत थाना डी डिवीजन की पुलिस को की है, जिसके बाद अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

पीड़ित मानव पुरी निवासी शिवाला गंगा राम टूंडा तालाब ने बताया कि वह अपने घर जा रहा था कि रास्ते में एक मोटर साइकिल पर तीन और एक्टिवा पर सवार दो लुटेरे आए और उसे रास्ते में रोक लिया। एक ने पिस्टल निकाल कर उस पर तान दी और उससे मोबाइल छीन लिया। पुलिस सीसीटीवी खंगालकर आरोपितों की पहचान करने में जुटी हुई है। थाना डी डिवीजन के प्रभारी का कहना है कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी