पिस्तौल के बल पर मोबाइल और दस हजार लूटे

खलचियां थाने के अधीन पड़ते सुधार गांव के पास बाइक पर सवार तीन युवकों ने इलेक्ट्रीशियन को पिस्तौल दिखाकर दस हजार रुपये और मोबाइल लूट लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 05:35 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 05:35 PM (IST)
पिस्तौल के बल पर मोबाइल और दस हजार लूटे
पिस्तौल के बल पर मोबाइल और दस हजार लूटे

जासं, अमृतसर : खलचियां थाने के अधीन पड़ते सुधार गांव के पास बाइक पर सवार तीन युवकों ने इलेक्ट्रीशियन को पिस्तौल दिखाकर दस हजार रुपये और मोबाइल लूट लिया। घटना शुक्रवार शाम की है। वारदात को अंजाम देने के आरोपित जालंधर जीटी रोड की तरफ फरार हो गए। एएसआइ बलदेव सिंह ने बताया कि इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। फिलहाल अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उन्होंने दावा किया है कि आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सुधार राजपूतां गांव निवासी मनजीत सिंह ने खलचियां थाने की पुलिस को बताया कि वह सुधार गांव के पास अपनी बिजली के सामान की दुकान चलाता है। शुक्रवार की शाम उसने दुकान बंद की और घर लौटने लगा। इस बीच बाइक पर सवार तीन युवक उसके पास पहुंचे और रास्ता पूछने लगे। देखते ही देखते दो युवक दौड़कर उसके पास पहुंचे और एक ने पिस्तौल निकालकर उसकी कनपटी पर तान दी और जान से मारने की धमकियां देने लगा। दूसरे लुटेरे ने उसकी जेब से मोबाइल और दस हजार रुपये लूट लिए। तीनों बाइक पर सवार होकर जालंधर रोड की तरफ फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी