अटारी हलके के विकास के लिए विधायक डीसी ने दिए पांच करोड़

अटारी अटारी हलके के विधायक तरसेम ¨सह डीसी ने ब्लाक अटारी के अंतर्गत 44 गांवों की ग्राम पंचायतों को पांच करोड़ के चेक वितरित किए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 12:33 AM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 12:33 AM (IST)
अटारी हलके के विकास के लिए  विधायक डीसी ने दिए पांच करोड़
अटारी हलके के विकास के लिए विधायक डीसी ने दिए पांच करोड़

-हलके के विकास के लिए फंड की कमी नही आने दी जाएगी: विधायक तरसेम ¨सह डीसी

फोटो: 23

संवाद सहयोगी, अटारी

अटारी हलके के विधायक तरसेम ¨सह डीसी ने ब्लाक अटारी के अंतर्गत 44 गांवों की ग्राम पंचायतों को पांच करोड़ के चेक वितरित किए। इस मौके पर ग्राम पंचायतों के पंच व सरपंच विशेष तौर पर मौजूद थे। गांव की पंचायतों ने विधायक तरसेम ¨सह डीसी को उनको पेश आ रही मुश्किलों व विकास कार्यों की जानकारी दी।

अटारी गांव के सरपंच मनजीत ¨सह ने हलका विधायक को कहा कि जब वह नशा बेचने वालों की शिकायत पुलिस को देते हैं तो अटारी के अकाली वर्कर वाल्मीकि भाईचारे के नुमाइंदों को लेकर उनको छुड़वा लेते हैं। तरसेम ¨सह डीसी ने कहा कि वाल्मीकि भाईचारे के लोगों को अच्छे कार्यो के लिए आगे आना चाहिए। सरपंच मनजीत ¨सह ने कहा कि दो दिन पहले एक आरोपित लड़की को परेशान कर रहा था। उसकी शिकायत पुलिस को दी गई, लेकिन अकाली वर्कर वाल्मीकि भाईचारे के नुमाइंदों को साथ लेकर उसको भी छुड़वा कर ले गए। तरसेम ¨सह डीसी ने कहा कि इस संबंधी वह अमृतसर देहाती के एसएसपी परमपाल ¨सह से बातचीत करेंगे। विधायक ने कहा कि ग्राम पंचायतों को विकास कार्य के लिए पांच करोड़ की ग्रांट दी गई है। जिससे गांव की गलियों, नालियों को पक्का करवाने व अधूरे पड़े कार्यो को पूरा करवाया जाएगा। इस अवसर पर ग्राम पंचायतों ने विधायक तरसेम ¨सह डीसी को सिरोपा देकर सम्मानित किया। इस मौके पर र¨मदर ¨सह रम्मी, निशान ¨सह मनियाला, बाउ, गुरदेव ¨सह शहुरा, बीडीपीओ जसबीर कौर, सेक्रेटरी हीरा ¨सह, सेक्ट्री गोपाल ¨सह, पंचायत अफसर परमजीत ¨सह, सरपंच निरवैल ¨सह वरपाल कलां, सरपंच कशमीर ¨सह, जसबीर ¨सह, केवल ¨सह, हरनेक ¨सह बरपाल, सरपंच अजीत ¨सह, सर्बजीत ¨सह लवली अटारी, गोल्डी अटारी, सरपंच बल¨वदर ¨सह बिट्टा आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी