लाकडाउन से व्यापारी वित्तीय संकट में : आप

आम आदमी पार्टी पंजाब ट्रेड विग के पंजाब प्रधान डा. इंद्रपाल निज्जर की अध्यक्षता में एक डेलीगेशन असिस्टेंट कमिश्नर अनमजोत कौर से मिला कर उन्हें ज्ञापन सौंपा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 07:48 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 07:48 PM (IST)
लाकडाउन से व्यापारी वित्तीय संकट में : आप
लाकडाउन से व्यापारी वित्तीय संकट में : आप

जासं, अमृतसर : आम आदमी पार्टी पंजाब ट्रेड विग के पंजाब प्रधान डा. इंद्रपाल निज्जर की अध्यक्षता में एक डेलीगेशन असिस्टेंट कमिश्नर अनमजोत कौर से मिला कर उन्हें ज्ञापन सौंपा। आप ने मांग की है कि पंजाब के व्यापारियों, दुकानदारों और मजदूरों का आर्थिक तौर पर बहुत बुरा हाल है। इसलिए उन्हें सरकार की तरफ से मदद की जाए।

डा. इंद्रपाल ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण पिछले साल से देश में एक तरह से तालाबंदी का माहौल था, जिस कारण व्यापारियों, छोटे दुकानदार सहित सभी वर्गों को भारी घाटा भुगतना पड़ा है। इस कारण मजदूरी, कर्जे, ब्याज और टैक्स से जुड़े अन्य खर्चों के कारण व्यापारी वित्तीय संकट में हैं। ट्रेड विग के जिला प्रधान राजीव खैहरा ने कहा कि चाहे अब कारोबारों को क्रमवार दोबारा खोलने की योजना बनाई जा रही है, लेकिन इससे भी कारोबारों को हो रहे नुक्सान की भरपाई नही होगी। इस अवसर पर शहरी प्रधान परमिदर सिंह सेठी, पंजाब ज्वाइंट सेक्रेटरी मनीश अग्रवाल, ट्रेड विग के जिला प्रधान राजीव खैहरा, ट्रेड विग जिले के उप प्रधान शीतल जुनेजा, जिला ट्रेड विग ज्वाइंट सेक्रेटरी लाटी पहलवान, जिला मीडिया इंचार्ज विक्रमजीत विक्की, जिला यूथ ज्वाइंट सेक्रेटरी हर्षद खैहरा मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी