लोगों को बुनियादी सुविधाएं देने को वचनबद्ध : रिंटू

मेयर करमजीत सिंह रिटू ने रविवार को विधान सभा हलका उत्तरी के वार्ड नंबर 12 के अवतार एवेन्यू और नगीना एवेन्यू में प्रीमिक्स डालने और इंटरलाकिग टायल वर्क आदि विकास कार्यों का उद्घाटन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 06:45 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 06:45 PM (IST)
लोगों को बुनियादी सुविधाएं देने को वचनबद्ध : रिंटू
लोगों को बुनियादी सुविधाएं देने को वचनबद्ध : रिंटू

जागरण संवाददाता, अमृतसर : मेयर करमजीत सिंह रिटू ने रविवार को विधान सभा हलका उत्तरी के वार्ड नंबर 12 के अवतार एवेन्यू और नगीना एवेन्यू में प्रीमिक्स डालने और इंटरलाकिग टायल वर्क आदि विकास कार्यों का उद्घाटन किया। इस काम पर करीब 50 लाख रुपये की लागत आएगी। जिससे उक्त इलाकों के लोगों को काफी राहत मिलेगी। मेयर रिटू ने कहा कि विधान सभा हलका उत्तरी की हर वार्ड में बहुपक्षीय विकास करवाया है और आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि शहर के हर इलाके का विकास पहल के आधार पर किया है। शहर की हर गली, मुहल्ले की सड़क पक्की की गई है और हम शहर की हर वार्ड के हर इलाके में बुनियादी सुविधाएं देने के लिए वचनबद्ध है।

उन्होंने कहा कि लोगों के पीने वाले शुद्ध पानी की समस्या को हल करन के लिए नई पीने वाले पानी की पाइपें और ट्यूबवैल लगा दिए गए हैं। जिससे इलाका निवासियों की पानी की किल्लत दूर होगी और शुद्ध पानी मिलेगा। इस मौके पर रितेश शर्मा, सिमरन रंधावा, रमेश प्रभाकर, अनिक आहूजा, इंद्रजीत बंमराह, प्रताप सिंह, प्रवीण, नवदीप सिंह, मलिक साहब आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी