दक्षिणी हलके के पार्षदों ने मेयर के समक्ष जताई नाराजगी

मेयर करमजीत सिंह रिटू ने अमृतसर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में पड़ने वाले वार्डों के पार्षदों के साथ बैठक की। बैठक में दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र से संबंधित सभी विभागों के अधिकारियों ने भाग लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 07:22 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 07:22 PM (IST)
दक्षिणी हलके के पार्षदों ने मेयर के समक्ष जताई नाराजगी
दक्षिणी हलके के पार्षदों ने मेयर के समक्ष जताई नाराजगी

संवाद सहयोगी, अमृतसर : मेयर करमजीत सिंह रिटू ने अमृतसर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में पड़ने वाले वार्डों के पार्षदों के साथ बैठक की। बैठक में दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र से संबंधित सभी विभागों के अधिकारियों ने भाग लिया। मेयर ने वार्डो के पार्षदों की शिकायतें सुनीं और साथ-साथ में इनके बताए कार्यों को पूरा करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया। मेयर करमजीत सिंह रिटू ने पार्षदों की शिकायतों को सुनने के बाद बैठक में उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिए कि पार्षदों के फोन कॉल पर हर समय उपस्थित रहें क्योंकि प्रत्येक पार्षद हमारे लिए सम्माननीय है और मौके पर पार्षद जनता के प्रति जवाबदेह हैं। इसलिए, उनका काम प्राथमिकता के आधार पर किया जाना चाहिए। बैठक में पार्षदों ने दक्षिण-पूर्व परियोजना के तहत सीवरेज बोर्ड, पुडा आदि विभागों द्वारा किए जा रहे कार्यों पर नाराजगी व्यक्त की, जिस पर मेयर ने अधिकरियों को अपने स्तर पर हर संभव प्रयास करके पार्षदों को पेश आ रही समस्याओं को तुरंत प्रभाव से हल करने के आदेश दिए।

उन्होंने पार्षदों को आश्वस्त किया कि उनके वार्डों में विकास कार्यों के लिए नगर निगम हर समय उनके साथ है। बैठक में दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र के पार्षदों ने अपने वार्डों में नगर निगम द्वारा किए गए विकास कार्यों पर संतोष व्यक्त किया क्योंकि इन वार्डों में नगर निगम द्वारा करोड़ों रुपये के विकास कार्य पूरे किए गए हैं।

इस बैठक में विधायक बुलारिया के ओएसडी राजू, पार्षद दलबीर सिंह मनमके, अश्वनी कालेशाह, सनी कुंदरा, जगदीप सिंह नरूला, सतनाम सिंह, जसबीर सिंह निजामपुरिया, बलदेव सिंह संधू, गुरमीत सिंह बिट्टा, जतिदरपाल सिंह, दीपक राजू, बब्बा और अन्य नगर निगम के अधिकारी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी