मेयर ने विभिन्न वार्डो में विकास कामों का शुभारंभ किया

मेयर करमजीत सिंह रिटू ने रविवार को विधानसभा हलका उत्तरी के वार्ड नंबर 12 के रिषी विहार की गली नंबर 4 में कंक्रीट की सड़क बनाने के विकास कार्यो का उद्घाटन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 05:44 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 05:44 PM (IST)
मेयर ने विभिन्न वार्डो में विकास कामों का शुभारंभ किया
मेयर ने विभिन्न वार्डो में विकास कामों का शुभारंभ किया

जासं, अमृतसर : मेयर करमजीत सिंह रिटू ने रविवार को विधानसभा हलका उत्तरी के वार्ड नंबर 12 के रिषी विहार की गली नंबर 4 में कंक्रीट की सड़क बनाने के विकास कार्यो का उद्घाटन किया। इसके साथ ही वार्ड नं. 13 के इंद्रा कालोनी की सड़कों में प्रीमिकस डालने के कामों का भी शुभारंभ किया। मेयर रिटू ने कहा कि उतरी हलके की हर वार्ड में विकास कार्य करवाए जा रहे हैं और वह खुद इलाके के हर वार्ड के लोगों की समस्याएं सुनकर उनका निवारण करने की कोशिश में लगे हुए है। उन्होंने कहा कि उतरी हलका मेरा अपना इलाका है और इस इलाके के निवासी एक परिवार की तरह हैं। मेयर ने कहा कि शहरवासियों के साथ जो वादे किये थे। उन्हें पूरा किया जा रहा है। शहर निवासियों को किसी भी किस्म की कोई मुश्किल नहीं आने दी जाएगी। इसके साथ ही मेयर ने कहा कि तकरीबन हर वार्ड में विकास कार्य करवाए जा चुके हैं और शहर का कोई भी इलाका विकास पक्ष से खाली नहीं रहने दिया।

इस मौके पर पार्षद प्रियंका शर्मा, रितेष शर्मा, पवन कुमार, पीके शर्मा, आशा रानी, सोनाली शर्मा, विशाल शर्मा, मनजीत सिंह, पंकज शर्मा, निशा, एक्सईएन भलिन्दर सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी