जनता के प्रति जवाबदेह हैं वार्डो के पार्षद : मेयर

मेयर करमजीत सिंह रिटू ने विधानसभा क्षेत्र अमृतसर पूर्वी में पड़ने वाले वार्डों के पार्षदों के साथ बैठक कर विकास कार्यों में उत्पन्न समस्याओं का समाधान निकालने के लिए बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 05:34 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 05:34 PM (IST)
जनता के प्रति जवाबदेह हैं वार्डो के पार्षद : मेयर
जनता के प्रति जवाबदेह हैं वार्डो के पार्षद : मेयर

संवाद सहयोगी, अमृतसर : मेयर करमजीत सिंह रिटू ने विधानसभा क्षेत्र अमृतसर पूर्वी में पड़ने वाले वार्डों के पार्षदों के साथ बैठक कर विकास कार्यों में उत्पन्न समस्याओं का समाधान निकालने के लिए बैठक की। इस बैठक में पूर्वी विधानसभा क्षेत्र से संबंधित सिविल, ओएंडएम, स्ट्रीट लाइट, बागबानी और अस्टेट विभाग सहित निगम विभागों के अधिकारियों ने भाग लिया।

मेयर करमजीत सिंह रिटू ने पहले प्रत्येक वार्ड के पार्षदों की समस्याएं सुनीं और अधिकारियों को उन्हें सौंपे गए कार्यों को भी पूरा करने का निर्देश दिया। मेयर करमजीत सिंह रिटू ने बैठक में कहा कि पार्षद न केवल जनता के प्रतिनिधि होते हैं। बल्कि लोगों के प्रति जवाबदेह भी होते हैं और वे प्रशासन और जनता के बीच एक कड़ी के रूप में काम करते हैं और लोगों के हितों के अनुसार काम करते हैं। इसलिए प्रत्येक पार्षद हमारे लिए सम्मानीय है। इसलिए उनका काम प्राथमिकता के आधार पर किया जाना चाहिए। उन्होंने पार्षदों को आश्वासन दिया कि उनके वार्डों में विकास कार्यों के लिए नगर निगम हर समय उनके साथ है। बैठक में पूर्वी विधानसभा क्षेत्र के पार्षदों ने नगर निगम द्वारा अपने वार्डों में किए गए विकास कार्यों पर संतोष व्यक्त किया। इन वार्डों में नगर निगम द्वारा करोड़ों रुपये का विकास कार्य पूरे कर लिए गए है। इस अवसर पर मेयर करमजीत सिंह ने पार्षदों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कोरोना काल की इस कठिन घड़ी में पार्षद अपने-अपने वार्डों में विकास कार्य करवाकर लोगों की सेवा कर रहे हैं और नगर निगम के अधिकारियों व कर्मचारियों की भी सराहना की, जो अपने कीमती जीवन की परवाह किए बिना लोगों की सेवा कर रहे हैं।

इस मौके पर पार्षद जीत सिंह भाटिया, जतिदर सिंह मोती भाटिया, राजेश मदान, जरनैल सिंह भुल्लर, जसविदर सिंह लाडो पहलवान, अमरबीर सिंह, बब्बा, मिठू मदान, राजिदर सैनी आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी