पानी की किल्लत दूर करने के लिए ट्यूबवेल का काम शुरू करवाया

लोगों को पानी की समस्या से न जूझना पडे। इस तहत मेयर कर्मजीत सिंह रिटू उत्तरी हलके वार्ड नंबर 6 आकाश एवेन्यू में नये ट्यूबवेल लगाने के काम उद्घाटन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:00 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:00 PM (IST)
पानी की  किल्लत दूर करने के लिए ट्यूबवेल का काम शुरू करवाया
पानी की किल्लत दूर करने के लिए ट्यूबवेल का काम शुरू करवाया

जागरण संवाददाता, अमृतसर : लोगों को पानी की समस्या से न जूझना पडे। इस तहत मेयर कर्मजीत सिंह रिटू उत्तरी हलके वार्ड नंबर 6 आकाश एवेन्यू में नये ट्यूबवेल लगाने के काम उद्घाटन किया गया। यह ट्यूबवेल 18 लाख रुपये की लागत बनवाया जा रहा है। इससे आकाश एवेन्यू और आसपास के इलाके के लोगों को साफ पानी की सुविधा मिलेगी। वहीं वार्ड नं. 7 की हाउसिग बोर्ड कालोनी में नये बने ट्यूबवेल का उद्घाटन किया गया। यह काम की तकरीबन 18 लाख रुपये की लागत के साथ किया गया। इसके साथ वार्ड नंबर 7 के फैजपुरा, जंतपुरा, गांधी कालोनी के इलाका निवासियों को शुद्ध पानी की सुविधा मिलेगी और साथ ही पानी की किल्लत से निजात मिलेगी। मेयर करमजीत सिंह रिटू ने कहा कि शहर का कोई भी इलाका विकास पक्ष से खाली नहीं रहने दिया गया और आगे भी इसी तरह विकास कार्य जारी रहेंगे।

उन्होंने बताया कि शहर के हर इलाके में पड़ते पार्कों का नवीनीकरण किया जा रहा है और जो रहते हैं उन का भी नवीनीकरण बहुत जल्द किया जायेगा। इस मौके पर पार्षद काजल, पार्षद बलविन्दर सिंह, इंद्रजीत सिंह बाबी, राहुल, रामप्रधान, पूर्ण चंद, एडवोकेट अरशदीप गिल व अन्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी