शुद्ध पानी मुहैया करवाना पहला फर्ज : मेयर

मेयर कर्मजीत सिंह रिटू व विधायक सुखविदर सिंह डैनी ने विधानसभा हलका पूर्वी के वार्ड नंबर 32 में गार्डन एंक्लेव में अमरूत प्रोजेक्ट के तहत लोगों को शुद्ध पीने वाला पानी मुहैया करवाने के लिए वाटर सप्लाई पाइप लाइन का उद्घाटन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Apr 2021 06:30 PM (IST) Updated:Mon, 05 Apr 2021 06:30 PM (IST)
शुद्ध पानी मुहैया करवाना पहला फर्ज : मेयर
शुद्ध पानी मुहैया करवाना पहला फर्ज : मेयर

संवाद सहयोगी, अमृतसर : मेयर कर्मजीत सिंह रिटू व विधायक सुखविदर सिंह डैनी ने विधानसभा हलका पूर्वी के वार्ड नंबर 32 में गार्डन एंक्लेव में अमरूत प्रोजेक्ट के तहत लोगों को शुद्ध पीने वाला पानी मुहैया करवाने के लिए वाटर सप्लाई पाइप लाइन का उद्घाटन किया गया। इस प्रोजेक्ट के साथ गार्डन एंक्लेव, खानकोट, हरदेव नगर, प्रीतम एंक्लेव आदि इलाका निवासियों को शुद्ध पीने वाला पानी मिलेगा होगा। वहीं गंदे पानी की समस्या भी दूर होगी।

मेयर रिटू ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अमरूत प्रोजेक्ट अधीन शहर के लोगों को शुद्ध पीने वाले पानी को मुहैया करवाने के लिए हर वार्ड में वाटर सप्लाई की नई पाइपें डाल दीं हैं। शहर के जिस इलाको में पाइपें नहीं पड़ीं वहां भी यह पाइप लाइन जल्द डाली जा रही है, जिससे हरेक शहरवासी को शुद्ध पीने वाला पानी मुहैया होगा। मेयर ने कहा कि अमृतसर के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी गई और हर वार्ड और हर इलाकों का विकास कार्यो का काम पहल के आधार पर करवाया गया है।

इस मौके पर पार्षद राजेश मदान, सुरजीत सिंह, रेशम सिंह, गुरमीत सिंह, लखविदर सोनी, रणजोत सिंह, बलजीत सिंह, सतपाल सिंह, शमिदर सिंह, सुखविदर सिंह, इंद्रजीत सिंह, रमन कटारिया, सुरिदरपाल सिंह, अनुराग महाजन, एसडीओ राजिदर सिंह, बलजीत सिंह, जोगिदरपाल सिंह भुल्लर, जेई हरप्रीत सिह मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी