मेयर ने लाभार्थियों को वितरित किए वित्तीय सहायता पत्र

मेयर करमजीत सिंह रिटू ने पीएम आवास योजना के तहत विधानसभा हलका उत्तरीय के वार्ड नंबर 4 6 7 8 11 और 52 के योग्य लाभार्थियों को अपने नए मकान बनाने या मकानों की निर्माण विस्तार के लिए दी जाने वाली वित्तीय सहायता की किस्त उनके बैंक खातों में ट्रांसफर करने संबंधी वित्तीय सहायता पत्र जारी किए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 05:49 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 05:49 PM (IST)
मेयर ने लाभार्थियों को वितरित किए वित्तीय सहायता पत्र
मेयर ने लाभार्थियों को वितरित किए वित्तीय सहायता पत्र

संवाद सहयोगी, अमृतसर : मेयर करमजीत सिंह रिटू ने पीएम आवास योजना के तहत विधानसभा हलका उत्तरीय के वार्ड नंबर 4, 6, 7, 8, 11 और 52 के योग्य लाभार्थियों को अपने नए मकान बनाने या मकानों की निर्माण विस्तार के लिए दी जाने वाली वित्तीय सहायता की किस्त उनके बैंक खातों में ट्रांसफर करने संबंधी वित्तीय सहायता पत्र जारी किए। यह वित्तीय सहायता उन गरीब परिवारों के लिए है जिनके पास अपना घर बनाने के लिए कोई साधन नहीं है या जिनकी पुरानी छते हैं। इससे यह परिवार इस वित्तीय सहायतों का सही इस्तेमाल करके अपने घरों को पक्के बना सकें। सरकार की इस योजना के अंतर्गत मेयर करमजीत सिंह रिटू ने नगर निगम, अमृतसर की तरफ से करोड़ों रुपये की राशि लाभार्थियों को बांटी जा चुकी है।

मेयर करमजीत सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की सरकार की तरफ से लोगों के साथ जो वादे किए गए थे वह वादे उन्होंने पूरे किये हैं। इस अवसर पर अतिरिक्त निगम कमिश्नर संदीप रिषी, सचिव विशाल वधावन, पार्षद प्रदीप शर्मा, इंद्रजीत बोबी, संदीप शाह, लवलीन शर्मा, वृंदा महाजन, हरप्रीत सिंह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी